• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2.288 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार आरोपी तीन दिन के रिमांड पर

Charas Smuggler remand for three days in Kullu - Kullu News in Hindi

कुल्लू। बंजार उपमंडल के पलाहच में पुलिस ने चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस की टीम पलाहच मार्ग पर रूटीन गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति पलाहच की तरफ से आया। जब व्यक्ति ने पुलिस टीम को देखा तो वह हड़बड़ा गया। पुलिस ने शक के आधार पर उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की। पुलिस टीम ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 2 किलो 288 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया। यह चरस सोमवार देर शाम को व्यक्ति से बरामद की गई है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मोती राम निवासी पलाहच के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Charas Smuggler remand for three days in Kullu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: case filed under ndps act, 2288 kg charas, accused on 3 day remand, remand for three days, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved