• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ज्वालामुखी के एसडीएम तीन दिन के लिये खुंडियां में बैठें: संजय रतन

jyalamukhi SDM should sit in Khundis for three days said Sanjay Ratan - Dharamshala News in Hindi

ज्वालामुखी,(विजयेन्दर शर्मा)। ज्वालामुखी के पूर्व विधायक संजय रतन ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार बनने के बाद अब तक ज्वालामुखी में विकास का कोई काम नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक तबादलों में ही व्यस्त हैं। कांग्रेस शासनकाल में शुरू हुए विकास कार्यों को रोका जा रहा है। जिससे विकास कार्य ठप्प होकर रह गये है।


यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुये संजय रतन ने कहा कि स्थानीय विधायक खुले दिल से काम करें। विकास में राजनीति आड़े नहीं आनी चाहिये। उन्होंने कहा कि पिछले दो माह से अधिक समय से ज्वालामुखी में चल रहे कई विकास कार्य बंद करवा दिये गये है। जो कि एक गलत परंपरा है। इलाके की सड़कें बदहाल है। पेयजल योजनाओं के भी बुरे हाल है। उन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में खुंडियां में एक सप्ताह के तीन दिन के लिये ज्वालामुखी के एसडीएम को वहां बिठाने की योजना थी। ताकि चंगर के लोगों को उनके घर द्धार प्रशासन की सुविधा मिलती। लेकिन नई सरकार बनने के बाद यह सब ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से ज्वालामुखी के एसडीएम को तीन दिन के लिये भेजने की व्यवस्था करने की मांग की है। ताकि दूर दराज के लोगों के नाम उनके घरों के पास आसानी से हो सकें। उन्होंने कहा कि सिहारेबाला से लेकर खुंडियां तक के लोग रोजाना अपना काम करवाने के लिये ज्वालामुखी नहीं आ सकते। उनके लिये खुंडियां में ही प्रशासनिक बंदोबस्त होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jyalamukhi SDM should sit in Khundis for three days said Sanjay Ratan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jyalamukhi sdm, sdm should sit in khundis, sanjay ratan, former mla, bjp goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved