• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धर्मशाला स्टेडियम में होने वाले भारत-श्रीलंका मैच की कैमरों से होगी निगरानी

India-Sri Lanka match to be held at Dharamsala Stadium on 10 December, Cameras will be monitored - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 10 दिसंबर को खेले जाने वाले भारत-श्रीलंका के प्रथम एक दिवसीय मैच को अस्वर्णीय यादगार बनाने के लिए एचपीसीए ने दर्शकों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए हैं। स्टेडियम के भीतर आने वाले सभी प्रवेश द्वारों पर जहां पर ट्रांस्टाइल मशीनें लगाई गई हैं जिससे डुप्लीकेट टिकट चैकिंग में सुविधा मिल सके।

इसके अतिरिक्त स्टेडियम में भीतर बाहर पूर्व में लगाए गए एनालॉग सीसी टीवी कैमरों को बदल कर फोर मैगा पिक्सल के एचडी कलर कैमरा लगाए गए हैं। इससे स्टेडियम के भीतर बाहर घटित होने वाले हर घटना पर नजर रखी जा सके।

स्टेडियम के सभी प्रवेशद्वारों पर मेटल डिटेक्टर स्थापित किए गए हैं जिससे किसी भी प्रकार के संदिग्ध वस्तु को स्टेडियम में प्रवेश में रोका जा सके। खिलाड़ियों खेल प्रेमियों की सुरक्षा के मध्यनजर सुरक्षा गार्डों की संख्या में भी बढ़ोतरी की गई है। पूर्व में आयोजित मैचों के अनुभव के आधार पर सुरक्षा पार्किंग के बेहतर प्रबंध किए गए हैं जिससे मैच को देखने आने वाले दर्शकों को किसी भी प्रकार की असुविधा हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India-Sri Lanka match to be held at Dharamsala Stadium on 10 December, Cameras will be monitored
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india-sri lanka match, dharamsala stadium, india-sri lanka match on 10 december, match monitored by cameras, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved