• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रणजी ट्रॉफी: छत्तीसगढ़ ने हिमाचल को दी करारी शिकस्त

Chhattisgarh defeats Himachal in Ranji Trophy in dharamshala - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला| छत्तीसगढ़ ने 2017-18 रणजी ट्रॉफी में अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए ग्रप डी के मैच में यहां हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हिमाचल को एक पारी को 114 रनों की करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद छत्तीसगढ़ को बोनस अंक भी मिला। छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में 456 को स्कोर बनाया और 281 रनों की बढ़त हासिल की जिसके बाद तेज गेंदबाज शाहनवाज हुसैन ने 53 रन देकर 6 विकेट हासिल किए और मैच के पांचवे दिन हिमाचल की पारी 167 पर सिमट गई।

ग्रुप डी के एक अन्य मैच में बंगाल को पहली पारी में 207 के स्कोर रोक कर विदर्भ ने तीसरे दिन की समाप्ती के बाद मैच में पकड़ बनाए रखी। बंगाल को फालोआन झेलना पड़ा। पहली पारी में विदर्भ को 292 रनों की बढ़त मिली।

फालोआन झेलते हुए बंगाल का स्कोर एक समय 10/3 था लेकिन मनोज तिवारी (36) और चैटर्जी (40) ने पारी को संभाला और दिन की समाप्ति तक स्कोर 86/3 रहा।

इसी ग्रुप के एक अन्य मैच में यहां दिल्ली के पालम मैदान पर गोवा ने सर्विसेस पर सात रनों की मामूली बढ़त बनाई। दिन की समाप्ति तक सर्विसेस का स्कोर 108/3 था।

ग्रुप सी के एक मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बड़ौदा को मुंबई पर 404 रनों की बढ़त बनाई। दिन की समाप्ति तक मैच की दूसरी पारी में मुंबई का स्कोर 102/4 रहा।

कटक में खेले जा रहे ग्रुप सी के एक अन्य मैच में तमिलनाडु की पारी के स्कोर 530/8 का पीछा करते हुए संदीप पटनायक (91) और नटराज बेहरा (66) की बदौलत दिन की समाप्ति तक ओडिशा का स्कोर 286/4 रहा।

राजकोट में ग्रुप बी के मैच में सौराष्ट्र द्वारा पहली पारी में बनाए गए 570 के जवाब में सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल के 145 की बदौलत दिन की समाप्ति तक गुजरात का स्कोर 304/4 था।

रोहतक में एक अन्य मैच में हरियाणा ने राजस्थान को पहली पारी में 150 पर समेटने के बाद अपनी बढ़त को 252 रनों तक बढ़ा लिया। दिन की समाप्ति तक मेजबान टीम का स्कोर 179/5 था।

झारखंड के खिलाफ जमशेदपुर में खेलते हुए जम्मू एवं कश्मीर ने दिन की समाप्ति तक 246/7 का स्कोर बनाया। टीम की बढ़त 330 रनों की हो गई है।

ग्रुप ए के मैच में उत्तरप्रदेश ने गुवाहाटी में असम के खिलाफ 260 रनों की बढ़त बना ली है। दिन की समाप्ति तक टीम का स्कोर 229/2 रहा। मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता दिख रहा है।

अलूर में दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर के 135 की बदौलत कर्नाटक के 649 रनों के जवाब में दिल्ली का स्कोर दिन की समाप्ति तक 277/4 रहा।

रेलवे ने मेजबान माहाराष्ट्र के 481 रनों के जवाब में पुणे में तीसरे दिन की समाप्ति तक 330/5 का स्कोर बनाया। मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chhattisgarh defeats Himachal in Ranji Trophy in dharamshala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chhattisgarh defeats himachal in ranji trophy in dharamshala, dharamshala update news, dharamshala sports news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved