• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुराग ठाकुर करते हैं धोखे की राजनीति: नरदेव कंवर

Anurag Thakur does politics of fraud said Naradeo Kanwar - Dharamshala News in Hindi

ज्वालामुखी (विजयेन्दर शर्मा) । जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरदेव कंवर ने आरोप लगाया है कि हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने कार्यकाल के दौरान देहरा के लोगों से धोखे की राजनीति कर उन्हें ठगा है। उन्होंने अफसोस जताया कि देहरा उपमंडल के जसवां परागपुर व देहरा चुनाव क्षेत्र हमीरपुर संसदीय चुनाव क्षेत्र का हिस्सा है। लेकिन इस इलाके के विकास के लिये अनुराग ठाकुर का योगदान शून्य है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर को खुद आगे आकर बताना चाहिये कि उन्होंने अपना क्या योगदान इलाके को दिया।


नरदेव कंवर ने कहा कि अनुराग ठाकुर अगर राजनीति नहीं करते तो आज देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास हो चुका होता। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर एक सेलिब्रटी सांसद है। उन्हें स्थानीय समस्याओं के समाधान व जनता के दुख तकलीफ को जानने का समय नहीं है। उन्होंने कि भाजपा सांसद रेल के नाम पर मात्र छलावा, बड़े कारखानों व उद्योगों के नाम पर झुनझुना और नौकरियों के नाम पर लॉलीपॉप जैसी सौगात लेकर आए है, लेकिन आने वाले लोकसभा चुनावों में झूठे वायदों और जुमलों का हिसाब प्रदेश की जनता लेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार झूठ के सहारे और मनगढ़ंत जुमलों की लंबी माला पहनाकर सत्तासीन हुई थी और प्रदेश की भोली-भाली जनता ने भी लोक लुभावने सपने देख कर उन पर विश्वास कर लिया और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें उनकी झोली में डाल दीं। प्रदेश की जनता ने तो अपना काम कर दिया लेकिन जीते हुए चारों सांसद प्रदेश की जनता का कर्ज चुकाना भूल गए। यही कारण है कि सभी जीते हुए सांसद प्रदेश के लिए आज तक कोई भी ऐसी बड़ी सौगात केंद्र से नहीं लेकर आए। लिहाजा वक्त आ गया है कि अब उन्हें लंबी छुट्टी पर भेजा जाये।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anurag Thakur does politics of fraud said Naradeo Kanwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anurag thakur, anurag does politics of fraud, naradeo kanwar, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरदेव कंवर, hamirpur mp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved