• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंचकुला हिंसा का मास्टरमाइंड दिलावर इंसा अरेस्ट, हनीप्रीत का सुराग..

सोनीपत। गुरमीत राम रहीम के केस में पुलिस को बडी कामयाबी मिली है। पुलिस ने राम रहीम के बेहद करीबी माने जाने वाले दिलावर इंसा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पिछले 20 दिनों से दिलावर इंसा की तलाश कर रही थी। दिलावर इंसा ही पंचकुला हिंसा का मास्टरमाइंड है। गौरतलब है कि 25 अगस्त को जब गुरमीत राम रहीम को पंचकुला की सीबीआई कोर्ट ने रेप केस में दोषी ठहराया था तो डेरा समर्थक पर उतर आए थे। इस हिंसा को भडकाने का आरोपी दिलावर इंसा ही है। पुलिस ने दिलावर इंसा को सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञातव्य है कि पंचकुला हिंसा में 38 लोगों की मौत हो गई थी।

वहीं डेरा समर्थकों ने सैंकडों गाडियों को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस का कहना है कि दिलावर इंसा के इशारों पर ही पंचकुला में हिंसा भडकाई गई थी और इसी हिंसा के बीच उसने और हनीप्रीत ने राम रहीम को भगाने की साजिश भी रची थी लेकिन उनकी साजिश कामयाब नहीं हो पाई। साजिश फेल होने के बाद दिलावर इंसा वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mastermind of Panchkula Violence Dilawar Insan arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurmeet ram rahim, dera sacha sauda spokesperson dilawar insan, dilwar insan arrest, mastermind of panchkula violence dilawar insan, honeypreet, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sonipat news, sonipat news in hindi, real time sonipat city news, real time news, sonipat news khas khabar, sonipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved