• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दो शातिर बदमाशों को आठ देशी पिस्तौल,18 जिन्दा कारतूसों सहित पकड़ा

Two vicious criminals caught with eight pistols and 18 live cartridges - Rohtak News in Hindi

रोहतक। पुलिस की अपराध शाखा दो की टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है देर रात को दो बदमाशों को आठ देशी पिस्तौल,18 जिन्दा कारतूसों सहित गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ हत्या ,लूट ,डकैती ,अपरहण के कई मामले दर्ज है।


पुलिस ने पूछताछ में पाया कि ये सुरेंद्र उर्फ़ सुंदरा गैंग के शूटर है,ये कुक्की गैंग से बदला लेने के लिए हत्या करने के फ़िराक में थे। पुलिस इन बदमाशों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लेगी जिससे उनके और साथियों का पता चल पाए।
रोहतक एसपी पंकज नैन ने बताया कि कल 11.11.17 को प्रभारी सीआईए-2 की टीम ने गुप्त सूचना मिली दो युवक भारी मात्रा में हथियारों सहित मोटरसाईकिल पर सवार होकर गांव हिमांयुपर-बखेता के पास संदिग्घ अवस्था में घूम रहे है। सूचना के तुरंत बाद कार्यवाही करते सीआईए-2 की टीम ने बखेता मोड़ के पास से दो युवकों को अपाचे मोटरसाईकिल सहित काबू किया है। पुछताछ पर युवकों की पहचान सोमबीर उर्फ सोनू वासी गांव रिठाल (रोहतक) व नीरज उर्फ चौटाला वासी गांव कामी जिला सोनीपत के रुप में हुई है। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से कुल 8 देसी पिस्तौल व 18 कारतूस बरामद हुए है। आरोपियों के खिलाफ थाना सांपला में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग संख्या 628/17 अंकित करके गिरफ्तार किया गया है।
इन बदमाशों से बरामद अपाचे मोटरसाइकिल करीब एक महीने पहले महेन्द्रगढ़ से चोरीशुदा है। थाना महेन्द्रगढ़ में अंकित है। दौराने जांच पाया गया कि दोनों आरोपी सुरेन्द्र उर्फ सुन्दरा वासी रिठाल गैंग के लिए काम करते है। बदमाश सुरेन्द्र उर्फ सुन्दरा हाल में करनाल जेल में बन्द है। सुन्दरा गैंग की शनि देव उर्फ कुक्की के साथ लम्बे समय से दुश्मनी चली आ रही है। गैंगवार में दोनो तरफ से कई व्यक्तियों की हत्या हो चुकी है।

आरोपियों का प्लान था कि शनि देव उर्फ कुक्की व उसके साथियो की पुलिस कस्टडी में हत्या की जाए। इसके लिए आरोपियों ने भारी मात्रा में हथियार इकट्ठे कर रखे थे। पूछताछ में आरोपियों नें अपने कई साथियों के नाम बताए है जिनके बारे में जांच की जा रही है। कुक्की के भाई की हत्या गांव रिठाल में हुई थी जिसका बदला लेने के लिए इसी वर्ष अगस्त में अमित की गोलियां मार कर हत्या कर दी थी। अमित की हत्या का बदला लेने के ये फिराक में थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two vicious criminals caught with eight pistols and 18 live cartridges
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: two vicious criminals caught with eight pistols and 18 live cartridges, rohtak update news, rohtak latest news, rohtak crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved