• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इनेलो से जुड़ेंगे अनेक लोग, कांग्रेसियों के लिए दरवाजे बंद-अभय चौटाला

many people will be connected with INLD door closures for Congress said Abhay Chautala - Rohtak News in Hindi

रोहतक।इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने संभावना जताई है कि लोकसभा के साथ ही विधानसभा के चुनाव होंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा को भी पता चल जाएगा कि उनके कार्यकाल से लोग कितने परेशान है। भाजपा को प्रदेश में एक भी सीट नहीं मिलेगी और खुद मुख्यमंत्री भी हारेंगे, जो अपने लिए सुरक्षित सीट ढूंढ रहे हैं। अभय चौटाला ने ये भी दावा किया कि इस साल अनेक सामाजिक लोग इनेलो से जुड़ेंगे, लेकिन राजनैतिक लोगों को पार्टी से नहीं जोड़ेंगे, जो कि मौके की तलाश में रहते हैं।


कांग्रेस के बाद अब इनेलो भी मानने लगी है कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। रोहतक पहुंचे नेता विपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा तैयार रहती है और चुनाव किसी भी वक्त हो, वे उसके लिए तैयार है। कांग्रेस के बारे में टिप्पणी करते हुए चौटाला ने साफ किया कि किसी भी कांग्रेसी को वे अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें अपनी पार्टी का कल्चर खराब नहीं करना। इससे भी आगे बढकर चौटाला ने ये भी बोल डाला कि वे किसी राजनैतिक व्यक्ति को पार्टी में शामिल नहीं करेंगे, क्योंकि राजनैतिक लोग मौके की तलाश में आते है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-many people will be connected with INLD door closures for Congress said Abhay Chautala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: many people will be connected with inld, door closures for congress, abhay chautala, inld, 2019 lok sabha election, haryana congress, manohar lal khattar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved