• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम की तरफ से लिखा गया पत्र सराहनीय कदम - धनखड़

The letter written on behalf of CM is commendable - Dhankar - Rohtak News in Hindi

रोहतक । प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने सांसदों और विधायकों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता तय करने की मांग पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल सीएम मनोहर लाल ने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर सांसदों और विधायकों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता तय करने की मांग की है। इसी पर धनखड़ ने कहा कि पंचायतों के जरिए हरियाणा ने पूरे देश को राह दिखाई है। पढ़ी-लिखी पंचायतों का प्रयोग सफल हो चुका है। अब सीएम की ओर से लिखा गया पत्र सराहनीय है। धनखड़ सोमवार को रोहतक के गौड़ ब्राह्मण आयुर्वेदिक कॉलेज ब्राह्मणवास में थे।

उन्होंने यहां चल रहे प्रदेश भर के आयुर्वेदिक कॉलेजों के सांस्कृतिक उत्सव में शिरकत की। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत में कृषि मंत्री ने कहा कि हरियाणा में पंच-सरपंच शिक्षित हो, यह लड़ाई सबसे पहले उन्होंने ही लड़ी थी। कितनी चुनौतियां सामने थी। सुप्रीम कोर्ट तक इस लड़ाई को लेकर गए। विपक्ष ने कितने हमले किए। लेकिन खुशी की बात है कि आज सरपंच शिक्षित हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The letter written on behalf of CM is commendable - Dhankar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minister of agriculture om prakash dhankar, haryana news, haryana hindi news, rohtak news, rohtak hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved