• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किलोई नहर के पास कंकाल मिलने का मामला, इसी युवक ने साथियों संग की थी हत्या

rohtak police solve case of muder case - Rohtak News in Hindi

रोहतक। किलोई नहर के पास एक सप्ताह पहले मिले कंकाल मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह कंकाल किलोई गांव से करीब तीन माह पहले गायब हुए नवीन का था। जिसकी उसी के गांव के संदीप ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। संदीप ने अपने भाई की मौत के बदले नवीन की जान ले ली। रोहतक पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रोहतक के किलोई गांव निवासी मोनू की 26 जुलाई 2017 को आटो पलटने से मौत हो गई थी। आटो में मोनू के साथ किलोई गांव के ही नवीन, कृष्ण व राहुल थे, जबकि आटो को चालक पवन चला रहा था। मृतक मोनू के भाई संदीप ने इसे हादसे न मानकर हत्या माना। इसी बात की रंजिश रखते हुए उसने आटो में सवार चारों की हत्या करने की ठान ली। इसके बाद उसने किलोई गांव के संदीप उर्फ बच्ची व सोनू के साथ मिलकर नवीन की हत्या की योजना बनाई। 23 अगस्त को मोनू के भाई संदीप के साथी नवीन को घर से बुलाकर ले गए। सभी ने धामड़ पुल पर बैठकर शराब पी। फिर धान के खेतों में पानी में डुबोकर नवीन की हत्या कर दी। हत्या के बाद नवीन के शव को मोटरसाइकिल पर नहर की पटरी पर ले गए। जहां नवीन के कपड़े निकालकर शव को नहर की पटरी के साथ फेंक कर फरार हो गए।

रोहतक के एसपी पंकज नैन ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि नवीन के परिजनों ने एक सितंबर को रोहतक पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें साफ तौर पर 5 युवकों के खिलाफ नामजद केस दर्ज हुआ। इस मामले में पुलिस को कोई सफलता हासिल नहीं हुई तो अपराध जांच शाखा को जांच का जिम्मा सौंपा गया। इस बीच 9 नवंबर को पुलिस को किलोई नहर के पास एक मानव कंकाल की सूचना मिला। पोस्टमार्टम के बाद डीएनए जांच के लिए भेज दिया गया। यह कंकाल किलोई से गायब हुए नवीन का होने के बारे में शक हुआ। इस मामले की गहराई से जांच की गई तो पूरी गुत्थी सुलझ गई। पुलिस ने किलोई निवासी संदीप, संदीप उर्फ बच्ची और सोनू को नवीन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rohtak police solve case of muder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohtak police solve case of muder case, rohtak kiloi muder case, rohtak crime news, rohtak police, found dead body at cannel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved