• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एसवाईएल पर प्रदेश का इनेलो ने किया सबसे ज्यादा अहित- हुड्डा

INLD has done the most harm to the state on Syl issue said bhupender singh Hooda - Rohtak News in Hindi

रोहतक। एसवाईएल को लेकर एक बार फिर से प्रदेश की सियासत गरमा गई है। सरकार और विपक्ष आमने-सामने हैं, लेकिन विपक्ष ने भी एक-दूसरे पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। इनेलो ने एसवाईएल को लेकर सरकार को अल्टीमेटम दिया है, तो पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने एसवाईएल का पानी न मिलने के लिए सबसे बडा जिम्मेदार इनेलो को ही बता दिया। हुड्डा ने आरोप लगाया कि राजीव-लौंगोवाल समझौते का विरोध कर इनेलो ने एसवाईएल को लेकर प्रदेश का सबसे बड़ा अहित किया है और अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

गढी-सांपला किलोई में जनसम्पर्क कर रहे पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि अगर हरियाणा को एसवाईएल का पानी नहीं मिला है तो उसके लिए इनेलो ही जिम्मेदार है। अब एसवाईएल को लेकर इनेलो जितनी गंभीर नजर आ रही है, वह सिर्फ ढोंग है। हुड्डा ने ये भी कहा कि इनेलो और भाजपा के नेताओं को सपने में भी भूपेन्द्र हुड्डा नजर आ रहे हैं। भाजपा पर तंज कसते हुए हुड्डा ने कहा कि चार साल में तीन बार प्रदेश को जलाया, भाईचारा तोड़ा, भाई को भाई से लड़ाया, झूठे केस दर्ज किए। इसके अलावा इस सरकार ने कोई काम नहीं किया।

वहीं, वर्णिका कुंडू केस में विकास बराला के वकील द्वारा भूपेन्द्र हुड्डा के संबंध में किए गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए हुड्डा ने कहा कि निराधार आरोप हैं और इस बारे में सुभाष बराला जवाब दें कि ये आरोप क्यों लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-INLD has done the most harm to the state on Syl issue said bhupender singh Hooda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: inld has done the most harm, haryana state syl issue, bhupender singh hooda, haryana cogress, inld on syl issue, syl politics, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved