• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

सरकारी मदद मैडल जीतने के बाद नहीं, प्रैेक्टिस के दौरान मिले-लेडी खली

Government help, not after winning the medal, but during the practice-Lady Khali - Rohtak News in Hindi

रोहतक। लेडी खली के नाम से मशहूर WWE पहलवान कविता दलाल यूएसए के फ्लोरिडा से लौटने के बाद सीधे रोहतक पहुंची और यहां अपने भाई के आवास पर कुछ देर रूकी, जहां उनका स्वागत किया गया। कविता ने WWE के अनुभव को काफी बेहतरीन बताया और कहा कि बेटियां आज हर क्षेत्र में आगे निकल रही है । वो दिन दूर नहीं जब WWE में भी भारतीय महिलाओं का परचम लहराएगा। हालांकि कविता ने सरकार की तरफ से खिलाडियों को दी जाने वाली मदद की सराहना की, लेकिन ये भी कहा कि मदद मैडल जीतने के बाद नहीं, बल्कि प्रैक्टिस के दौरान मिलनी चाहिए।

कविता दलाल दिल्ली पुलिस में नौकरी करती हैं और उस वक्त सुर्खियों में आई, जब वह दिल्ली में हो रहे एक WWE मुकाबलें में ड्यूटी दे रही थी, उस दौरान एक महिला पहलवान ने खुली चुनौती दी थी, जिसे कविता ने स्वीकार कर लिया और सूट-सलवार में ही रिंग के अन्दर जा पहुंची और उसे पटखनी दी। हालांकि कविता वेट लिफ्टिंग की राष्ट्रीय स्तर की खिलाडी रही हैं, लेकिन इसके बाद उन्होंने WWE में अपने जौहर दिखाने शुरू कर दिए।

शनिवार को यूएसए में उनका मुकाबला हुआ था, जिसमें वे हार गई, लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि आगे भविष्य काफी उज्जवल है। मुझे गर्व हो रहा है, जो भारत का प्रतिनिधित्व किया। हरियाणा सरकार से भी उम्मीद है कि उनके खेल को बढावा देने के लिए कुछ प्रयास करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Government help, not after winning the medal, but during the practice-Lady Khali
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: government, help, winning, medal, during, practice, lady khali, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved