• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहतक जेल में डेरा प्रमुख राम रहीम से मुलाकात के लिए पहुंचा परिवार

Family arrived in Rohtak jail to meet Dera chief Ram Rahim - Rohtak News in Hindi

रोहतक। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से रोहतक जेल में मुलाकात करने के लिए सोमवार को एक बार फिर परिजन पहुंचे। राम रहीम से मुलाकात करने वालों में पुत्र जसमीत, पुत्री चरणप्रीत दामाद रुहमीत इंसान शामिल थे। वे जेल परिसर में करीब डेढ़ घंटे तक रहे। इसके बाद सिरसा की ओर रवाना हो गए।
आज परिवार सुरक्षा कर्मियों के साथ तीन गाड़ियों में पहुंचे। इसके इलावा कुछ अनुयायी भी जेल के पास आये हुए थे। एक अनुयायी तो अपने सिर पर एमएसजी लिखवाया हुया था।

दो साध्वियों से रेप मामले में दोषी राम रहीम सुनारिया जेल में बंद है। उसे यहां अलग सेल में रखा गया है और किसी भी कैदी को उससे मिलने की इजाजत नहीं है।पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष कोर्ट ने राम रहीम को 25 अगस्त को दोषी ठहराया था। इसके बाद हिंसा भड़क उठी। जिसके चलते राम रहीम को हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक जेल भेज दिया गया। 28 अगस्त को कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई। डेरा प्रमुख से मुलाकात के लिए जेल में सोमवार और वीरवार का दिन निर्धारित की है।

सोमवार को राम रहीम से मुलाकात के लिए परिवार दोपहर के बाद 1 बजकर 30 मिनट पर जेल परिसर पहुंचा। वे राजस्थान नंबर की आर्टिका आरजे 13 यूए 6491 में सवार थे। राम रहीम के परिवार के ही जेल में मिलने गए। उनके साथ आये सुरक्षा गार्ड वाली गाड़ियां कुछ दूरी पर रुकी थी। जबकि जेल की ओर से जाने वाले रास्ते पर लगे नाके पर कार रूकवाई गई। फिर चेकिंग और पहचान पत्र चेक करने के बाद उन्हें जेल भेजा गया। राम रहीम से मुलाकात के बाद परिजन 3 बजकर 15 मिनट पर सिरसा की ओर रवाना हो गए। राम रहीम से मुलाकात करने वालों में पुत्र जसमीत, बेटी चरणप्रीत ,दामाद रुहमीत परिजन शामिल थे।
राम रहीम के कुछ अनुयायी भी दर्शन की आस में जेल पहुंच मगर उन्हें मिलने नहीं दिया गया। उनसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि वे बाबा के दर्शन के लिए आये थे लेकिन वे दर्शन नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Family arrived in Rohtak jail to meet Dera chief Ram Rahim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: family arrived in rohtak jail to meet dera chief ram rahim, rohtak latest news, rohtak update news, ram rahim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved