• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आऱोपों पर बोले कैप्टन अभिमन्यु, भ्रष्टाचार करने वाले नहीं जानते भागवत गीता का महत्व

Capt Abhimanyu speaks on the occult, the people of corruption do not know the importance of Bhagwat Geeta - Rohtak News in Hindi

रोहतक। भागवत गीता की प्रतियों की खरीद को लेकर उठ रहे सवालों पर अब वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु प्रदेश सरकार के बचाव में आए हैं। उन्होंने विपक्ष की ओर से उठाए जा रहे सवालों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को भागवत गीता के महत्व का नहीं पता।
भ्रष्टाचार करने वाले भागवत गीता का महत्व नहीं जानते। दरअसल गीता जयंती समारोह के दौरान कलाकारों ने जो प्रस्तुति दी, उसका भी पारिश्रमिक दिया गया। यह परिश्रम का सम्मान है, कला का सम्मान है।
वित्त मंत्री शनिवार को रोहतक में एक स्कूल के वार्षिक समारोह में पहुंचे थे। गौरतलब है कि हाल ही में एक आरटीआई में खुलासा हुआ है कि पिछले साल हुए गीता जयंती समारोह के दौरान भागवत गीता की 10 प्रतियां सरकार ने 3 लाख 80 हजार रूपए में खरीदी थी। यानि एक भगवत गीता की किताब को खरीदने पर कुल 38,000 रुपए खर्च किए गए। आरटीआई के जरिए खुलासे के बाद एक बार फिर खट्टर सरकार सवालों के घेरे में है। वहीं, प्रदेश के मंत्री अब जगह-जगह पर सरकार के बचाव में सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Capt Abhimanyu speaks on the occult, the people of corruption do not know the importance of Bhagwat Geeta
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, rohtak news, capt abhimanyu speaks on the occult, the people of corruption do not know the importance of bhagwat geeta, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved