• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

3 सितंबर से चरखी दादरी से करेंगे किसान पंचायत की शुरूआत

Beginning of Kisan Panchayat with Charkhi Dadri from September 3 said former cm hudda - Rohtak News in Hindi

रोहतक। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा 3 सितंबर से दोबारा किसान पंचायत की शुरूआत करेंगे। इस बार किसान पंचायत की शुरूआत के लिए उन्होंने चरखी दादरी को चुना है। यह जानकारी खुद हुड्डा ने शनिवार को यहां दी। वे प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने किसानों के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरने का प्रयास किया।
पूर्व सीएम हुड्डा ने प्रदेश सरकार से मांग की कि किसानों के कर्ज माफ किए जाएं। उन्होंने कहा कि जब महाराष्ट्र और यूपी सरकार कर्ज माफ कर सकती हैं तो हरियाणा सरकार क्यों नहीं। हरियाणा सरकार पर कर्ज के सवाल पर भी पूर्व सीएम ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि 1966 से 2014 तक हरियाणा पर 71 हजार करोड़ रूपए का कर्ज था, लेकिन भाजपा सरकार के अक्टूबर 2014 में सत्ता संभालते ही यह कर्ज बढ़कर अब पौने तीन साल में ही डेढ़ लाख करोड़ रूपए हो गया है।

पूर्व सीएम ने एक बार फिर एसवाईएल और चंडीगढ़ पर हरियाणा के हक की बात कही। हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की बात को वे फिर नकार गए। उन्होंने कहा कि पदाधिकारी तो आते-जाते रहते हैं। कांग्रेस में तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी ही नेता है।

वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में हुड्डा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बेटी को इंसाफ मिलना चाहिए। छेड़छाड़ मामले में सरकार पर कुछ सवाल उठे है। सरकार को इन सवालों का जवाब देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Beginning of Kisan Panchayat with Charkhi Dadri from September 3 said former cm hudda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: beginning, kisan panchayat, charkhi dadri, september 3, former cm, bhupender singh hudda, rohtak, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved