• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाइक से ज्यादा अमित शाह फैला रहे है प्रदूषण, आप ने निशाना साधा

Amit Shah is spreading more than bike, pollution, you target - Rohtak News in Hindi

रोहतक। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को प्रदेश के लोगों के सवालों के जबाव देने चाहिए, उसके बाद ही वह रैली करे। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जींद जाएंगे और अमित शाह को पकौडे खिलाएंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग सरकार की नीतियों से परेशान होकर आंदोलनरत है। इससे बडी शर्म की बात सरकार के लिए क्या होगी जब रोजगार के लिए एक शहीद की पत्नी ने अपने बेटे के साथ मुंडन कराया। नवीन जयहिंद ने पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा और कहा कि हुड्डा भाजपा के हो गए है, सिर्फ पार्टी में शामिल होने की औपचारिका बाकी है।

जयहिंद बुधवार को पार्टी कार्यालय में कार्यकत्र्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा में दूसरी बार आ रहे है, लेकिन पूर्व सीएम हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कभी भी उनके सामने प्रदेश हित की बात नहीं उठाई, जबकि कांग्रेस इस रैली का विरोध कर रही है, जिससे साफ है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भाजपा में शामिल होंगे, केवल औपचारिकता बाकी है।


नवीन जयहिंद ने कहा कि जिस तरह अमित शाह के दौरे से हरियाणा में डर का माहौल बना हुआ है, उससे लगता है शाह हरियाणा को कश्मीर बनाना चाहते है। सरकार ने हरियाणा में इमरजेंसी जैसे हालात पैदा कर दिए है। उन्होंने कहा कि अमित शाह प्रदेश के बेरोजगारों को टिप्स देकर जाए कि किस तरह उनके बेटे की आय 50 हजार से दो सौ करोड़ रूपये हो गई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का पढ़ा लिखा युवा बेरोजगार घूम रहा है और प्रधानमंत्री उन्हें नसीयत दे रहे है वे पकौडे बेचकर रोजगार अपनाए। उन्होंने कहा कि इससे बडी शर्म की क्या बात होगी जब रोजगार के लिए शहीद की पत्नी को अपने बेटे सहित मुंडन कराना पड़ा। जयहिंद ने कहा कि पार्टी कार्याकत्र्ता अमित शाह को पकौडे खिलाकर इसका जबाव मांगेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah is spreading more than bike, pollution, you target
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, rohtak news, bjp prisident amit shah, spreading more bike, pollution, you target, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved