• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इनेलो व कांग्रेस मजबूरी का विकल्प, आप पार्टी है उम्मीद का विकल्प - गोपालराय

रोहतक। भाजपा गुजरात चुनाव के दबाव में कर रही है जीएसटी की दरों में बदलाव, पूरे देश मे 12 प्रतिशत होना चाहिए जीएसटी लागू। यह कहना है दिल्ली सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री एवं आप पार्टी हरियाणा के प्रभारी गोपाल राय का। वे रोहतक स्थित आप पार्टी के प्रदेश कार्यलय में कार्यकर्ताओं की बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने प्रदूषण की समस्या पर चिंता जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल केंद्र सरकार व कई प्रदेशों की सरकारों के सम्पर्क में हैं और समाधान का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही कहा कि इनेलो व कांग्रेस हैं मजबूरी का विकल्प, आप पार्टी उम्मीद का विकल्प। गोपाल राय दिल्ली के मंत्री वप्रभारी हरियाणा आज रोहतक में आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों की मीटिंग लेने के लिए पहुंचे थे। पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए गोपाल राय ने यह बात की।
राय ने कहा कि जीएसटी ओर नोट बंदी जैसे फैंसले लेकर समाज और देश को बांटने की कोशिश की है। कई राज्यों ने जीएसटी को लेकर पहले सवाल उठाया था ओर अब गुजरात चुनाव के दबाव में इसमें बदलाव किए जा रहे हैं। एक देश एक टैक्स की नीति लागू होनी चाहिए थी। आप पार्टी केंद्र से मांग करती है कि जीएसटी हर चीज पर 12 प्रतिशत होना चाहिए, उसे लागू किया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAP party in Option of Expectancy said Gopal Rai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minister delhi government, rural development minister, aap party haryana incharge, gopal rai, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved