• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोर्ट में पेशी के लिए जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

A man shot to death for muscle in court - Rohtak News in Hindi

रोहतक। नेशनल कबड्डी खिलाडी सुखविंद्र के मर्डर मामले में आरोपी चल रहे अंकित की शुक्रवार को रोहतक में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गनमैन के साथ कोर्ट में पेशी पर जा रहे अंकित को तीन गोली मारी गई और उसने मौके पर ही दम तोड दिया।

मामले में कुक्की गैंग का नाम सामने आया है। नेशनल खिलाड़ी सुखविंद्र, कुक्की का भाई था। इस मामले में अब तक तीन मर्डर हो चुके है। एसपी ने मौके पर जाकर वारदात का जायजा लिया और प्रत्यक्षदर्शियों से भी बात कर कई अहम सुराग जुटाए है। हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

रोहतक के लाढौत रोड पर सुबह साढे दस बजे रिठाल गांव का अंकित व उसके साथी दो बाइक पर सवार होकर जिला अदालत में जा रहे थे। हत्या के एक मामले में अंकित की शुक्रवार को पेशी थी। जैसे वे केवीएम स्कूल के नजदीक पहुंचे तो नजदीक से एक बाइक सवार तीन युवक तेजी से आए और बाइक पर बीच में बैठे अंकित को गोली मार दी। अंकित के पीछे बैठा युवक राकेश भी उतर कर भाग निकला और बाइक चलाने वाला युवक भी कूद गया। एक गोली लगते ही अंकित बाइक समेत गिर पडा। नकाबपोश हमलावरों ने जब देखा कि अंकित अभी मरा नहीं है तो उन्होंने बाइक रोक कर सडक किनारे पडे खून से लथपथ अंकित पर दो फायर और किए। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

वारदात के बाद एसपी पंकज नैन मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। दोनों आरोपी आपराधिक प्रवृति के हैं और पहले भी मर्डर हो चुके है। अंकित को गनमैन भी मिला था, गनमैन ने 7 फायर भी किए, लेकिन हमलावर बच निकले। हमलावर कुक्की गैंग से बताए जाते है। गौरतलब है कि कुक्की के भाई नेशनल कबड्डी खिलाड़ी सुखविंद्र की 15 मार्च 2016 को रिठाल गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में गांव के कुछ युवकों का नाम सामने आया था। कुक्की फिलहाल सोनीपत जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A man shot to death for muscle in court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, news, hindi news, man shot, death, muscle, court, news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved