• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जींद के बुढाखेड़ा में मृत मिली नाबालिग युवती के साथ हुई निर्भया जैसी हैवानियत

With the dead were minor girl in Jind was Nirbhaya like animalism - Rohtak News in Hindi

रोहतक। जींद जिले के सफीदों हल्के के गांव बुढ़ाखेड़ा में मिली युवती की लाश का मामला दिल्ली की निर्भया काण्ड से कम नहीं है। युवती की रेप के बाद हत्या की गई है। यही नहीं युवती के शरीर के अदंर के कुछ पार्ट फटे हुए हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा,रहा है कि युवती के प्राईवेट पार्ट से किसी नुकीली चीज प्रहार किया गया है।
यह खुलासा पीजीआई रोहतक फाॅरेंसिंक विभाग के अध्यक्ष डा. एस के धत्तरवाल ने किया है। डाक्टर ने बताया इसके साथ कई लोगों ने रेप किया है ,जिसकी मौत डुबाने के कारण हुई है। नुकीली चीज गुप्तांग में ठूसी है, हालांकि अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जींद पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है। जींद जिले के बुढा खेड़ा गांव की नहर पर कल एक नाबालिग युवती का शव ग्रामीणों ने पड़ा हुआ देखा था, जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस का दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले जींद के सिविल हस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जहां हालात को देखते हुए पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। यहां डाक्टरों के बोर्ड ने युवती का पोस्टमार्टम किया। लेकिन पोस्टमार्टम के बाद जो तथ्य सामने आए वह रूह कंपा देने वाले है।
रोहतक पीजीआई के फारेंसिक विभाग के अध्यक्ष डा. एस के धत्तरवाल ने बताया कि हमारे यहां लगभग 15 साल की युवती का शव आया है। शरीर पर कपडे़ काफी कम हैं और छाती पर कोई कपड़ा नहीं था। काफी चोट के निशान युवती के शरीर पर है। ऐसा लग रहा है कि लड़की को डुबा कर मारा गया हो। जांच में ऐसा लग रहा है कि कई लोगों ने इसके साथ रेप किया हो। पेट के कई आॅरगन फटे हुए हैं, ऐसा लग रहा है कि किसी कठोर पर नुकील चीज को प्राईवेट पार्ट में घुसाया गया हो। लड़की के साथ काफी हैवानियत हुई है। बाकी उन्होंने सैंपल जांच के लिए भेज दिए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-With the dead were minor girl in Jind was Nirbhaya like animalism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, rohtak news, with the dead were minor girl in jind was nirbhaya like animalism, crime news in hindi, crime news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved