• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहतक कोर्ट परिसर में गैंगस्टर की हत्या की साजिश नाकाम, 3 बदमाश गिरफ्तार

The Rohtak Police failed Conspiracy of gangster murder in Court premises - Rohtak News in Hindi

रोहतक। पुलिस ने कोर्ट परिसर में गैंगस्टर शनिदेव उर्फ कुकी की हत्या की साजिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने कुकी की हत्या के इरादे से आए 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 6 पिस्तौल भी बरामद हुई हैं। ये बदमाश रोहतक कोर्ट में पेशी के दौरान कुकी की हत्या करना चाहते थे। कुकी भी हत्या के मामले में फिलहाल रोहतक जेल में बंद है। वहीं, इस गैंगवार ने अब तक चार लोगों की जान ले ली है।

गैंगस्टर शनिदेव उर्फ कुक्की रोहतक के रिठाल गांव का रहने वाला है। सबसे पहले जून 2015 में रिठाल निवासी देवेंद्र उर्फ काला की घर के बाहर हत्या कर दी गई थी। इस केस में कुक्की के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए 15 मार्च 2016 को कुक्की के भाई सुखविंद्र की हत्या कर दी गई थी। फिर इसी साल अगस्त में रिठाल के अंकित की रोहतक के लाढौत रोड पर कोर्ट में पेशी पर जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोप कुक्की व उसके गैंग के सदस्यों पर लगाया। दरअसल अंकित भी सुखविंद्र की हत्या में नामजद है। इसके अलावा कुक्की गैंग ने सोनीपत के उल्हाना मदीना के कदम की हत्या कर दी थी।

रोहतक पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि शनिदेव उर्फ कुक्की की कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान हत्या की जा सकती है। इसी आधार पर पुलिस ने रूड़की निवासी अंकित उर्फ फौजी व सुमित और बहादुरगढ़ निवासी आनंद उर्फ कांचा गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों के पास से 6 पिस्तौल भी बरामद की। शुरुआत पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने माना कि वे रोहतक कोर्ट में पेशी के दौरान कुक्की की हत्या करना चाहते थे। इन तीनों को हथियार उल्हाना मदीना के रणबीर ने उपलब्ध कराए थे। रणबीर के एक बेटे कदम की कुक्की गैंग ने हत्या कर दी थी, जबकि दूसरा बेटा अमरजीत जेल में हैं, जिस पर कुक्की के भाई सुखविंद्र की हत्या का आरोप है। तीनों आरोपी रणबीर के बेटे कदम की हत्या की मुखबिरी करने वाले उल्हाना मदीना के मोहित की भी हत्या करना चाहते थे। रोहतक के एसपी पंकज नैन ने वीरवार को प्रेस कांफ्रेंस कर तमाम घटनाक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियाें के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उधर, पुलिस हिरासत में एक आरोपी आनंद उर्फ कांचा ने खुद को निर्दोष बताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Rohtak Police failed Conspiracy of gangster murder in Court premises
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohtak police, conspiracy of gangster murder, rohtak court premises, atteck on gangster, haryana news, crime news in hindi, crime news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved