• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पानीपत भी आया लव जेहाद का मामला, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

Panipat also questioned the case of love love jihad, police functioning - Panipat News in Hindi

पानीपत। शहर में लव जेहाद जैसा मामला सामने आया है । पीड़िता को शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेने की बजाय उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। आखिरकार एक महिला वकील और सोशल वर्कर के जरिए जब पीडिता उच्चाधिकारियों से मिली तब जाकर कार्रवाई की गई। मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना की एक युवती का है जो पानीपत में लव जिहाद का शिकार हो गई। उसे कदम-कदम पर दरिंदगी झेलनी पड़ी। दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद जब पुलिस का दरवाजा खटखटाया तो यहां भी निराशा ही हाथ लगी।

एक महिला वकील के संपर्क में आने के बाद उच्चाधिकारियों से मिलने के बाद महिला थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। पीडि़ता ने बताया कि वर्ष 2014 में उसकी शादी उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के एक गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही बीमारी के कारण उसके पति की मौत हो गई। इसके बाद वह कैराना में अपने गांव आ गई। जून में वह रोजगार की तलाश में अपनी सहेली के भाई रिजवान के बुलावे पर पानीपत पहुंची थी।

युवती ने बताया कि बस स्टैंड पर उसे उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव कुरतान का इसरार मिला। वह उसे अंसल टाउनशिप स्थित एक कमरे पर ले गया। पूछने पर उसने बताया कि रिजवान दो दिन बाद आएगा। इस दौरान वहां पहले से मौजूद तीन-चार युवकों और इसरार ने उसके साथ गलत काम किया। इसरार ने उसे शादी का झांसा दिया और महादेव कालोनी स्थित अपने कमरे पर ले गया। वहां भी कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने बताया कि शादी की बात पर टालमटोल करता रहा। इसी बीच मां के मरने की बात कहकर अपने गांव चला गया। उसने सितंबर में पुलिस में शिकायत दी। इसरार के गांव के बिल्लू प्रधान और आलिम समेत कुछ लोग उसके पास पहुंचे और निकाह कराने की बात कही। इस पर उसने पुलिस से शिकायत वापस ले ली। कुछ दिन बाद इसरार उसे अपनी मौसी के घर गढ़ी बेसिक गांव ले गया और वहां भी उससे दुष्कर्म किया।

फर्जी निकाहनामा बनाया
युवती का आरोप है कि इसरार, बिल्लू प्रधान और आलिम उसे पानीपत के रसलापुर गांव ले गए। वहां उर्दू में लिखे फार्म व कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए। इसके बाद वह उसे पानीपत कोर्ट ले गए और कहा कि निकाह को रजिस्टर्ड कराना है। मगर ऐसा नहीं हो पाया। आधार कार्ड भी फर्जी बनवाकर उसका दूसरा नाम लिखवा दिया गया।

बंधक बना कर किया दुष्कर्म
पीडि़ता का कहना है कि इसरार उसे दिल्ली के बवाना गांव ले गया। वहां कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उससे दुष्कर्म करने के साथ ही अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। बाद में वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा और मारपीट करता रहा। एक दिन गेट खुला होने के कारण वह वहां से निकलकर पानीपत पहुंची।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Panipat also questioned the case of love love jihad, police functioning
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, pani-at news, panipat also questioned the case of love love jihad, police functioning, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved