• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा सरकार ने कहा-राम रहीम को जेल में नहीं मिलता वीआईपी ट्रीटमेंट

Haryana government explanation Ram Rahim not got VIP treatment in rohtak jail - Panipat News in Hindi

पानीपत। साध्वियों से रेप मामले में बीस साल कैद की सजा भुगत रहे गुरमीत राम रहीम सिंह को इंसां को हरियाणा की रोहतक जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट की खबरों को हरियाणा सरकार ने निराधार बताया है। हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत को जेल में कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। पंवार ने कहा, उन लोगों को जेल मेनुअल के हिसाब से खाना दिया जाता है, जो खाना दूसरे कैदियों को मिलता है, वही उन्हें दिया जा रहा है। मंत्री ने कहा, 20 मिनट से ज्यादा कोई समय मिलने के लिए नहीं दिया जा रहा है।

राम रहीम को दूसरे कैदियों से अगल ट्रीट नहीं किया जा रहा है। ये सब निराधार बातें हैं। आपको बता दें कि रोहतक जेल से जमानत पर बाहर आए युवक राहुल जैन ने राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने की बात कही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने दावा किया था कि राम रहीम को उसके रिश्तेदारों से मिलने के लिए दो घंटे से ज्यादा का समय दिया जाता है। लेकिन, जेल के नियमों के मुताबिक हर कैदी के परिजनों को सिर्फ 20 मिनट मिलते है।

उसने कहा कि राम रहीम को अगल से सेल मिला हुआ है और खाना भी स्पेशल मिलता है। जेल प्रशासन ने सभी कैदियों को राम रहीम के सेल के पास जाने के लिए मना कर रखा है। युवक ने कहा मैंने कभी भी जेल में राम रहीम को कोई काम करते हुए नहीं देखा है और मुझे नहीं लगता कि वह कोई काम करता होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana government explanation Ram Rahim not got VIP treatment in rohtak jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana government explanation ram rahim not got vip treatment in rohtak jail, manohar lal khattar, rohtak suria jail, ram rahim news, honeypreet news, sunaria jail, rohtak top news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved