• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंचकुला हिंसा: हनीप्रीत पर आज तय नहीं हुए आरोप, अब 21 फरवरी को सुनवाई

पंचकुला। साध्वियों से रेप के मामले में राम रहीम की सजा के बाद पंचकुला में हुई हिंसा मामले में हनीप्रीति समेत 15 अन्य आरोपियों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट पर गुरुवार को पंचकुला कोर्ट सुनवाई हुई। लेकिन, आज किसी पर भी आरोप तय नहीं हुए। पंचकुला हिंसा मामले में अब 21 फरवरी को सुनवाई होगी। तब राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सहित 15 अन्य आरोपियों पर आरोप तय किए जाएंगे। गुरुवार को पंचकुला में दंगा भडक़ाने और देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत इंसा पंचकुला कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में हनीप्रीत की वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल पर आरोप तय होने से पहले बहस हो।

हनीप्रीत को भारी सुरक्षा के बीच सुनवाई के लिए कोर्ट लाया गया। आपको बता दें कि पिछले साल 25 अगस्त को रेप के दोषी राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकुला में हिंसा भडक़ गई थी। इस हिंसा में 36 लोगों की मौत हुई थी। दंगा फैलाने में के आरोप में हनीप्रीत को गिरफ्तार भी किया गया था। पंचकुला दंगों की पड़ताल में जुटी हरियाणा पुलिस ने कुछ समय पहले हनीप्रीत समेत 15 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। पहले की सुनवाई के दौरान सभी आरोपियों को इसकी कॉपी सौंप दी गई थी। कुल 1200 पन्ने की इस चार्जशीट में हनीप्रीत समेत 15 अन्य को पंचकुला में दंगों व हिंसा की घटना के लिए आरोपी बनाया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Panchkula Violence: Honeypreet is not set to face charges, next hearing on February 21
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panchkula violence case, honeypreet insan, panchkula violence, panchkula district, panchkula court, honeypreet, dera sacha sauda head, gurmeet ram rahim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved