• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

बाइक चोरी की घटनाओं पर पुलिस सुस्त है: विधायक

Police is slack on bike theft incidents said MLA - Nuh News in Hindi

नूंह। फिरोजपुर झिरका चौकी की पुलिस इन दिनों पूरी सुस्त होकर काम कर रही है। गत एक सप्ताह के दौरान आधा दर्जन से अधिक बाईक चोरी होने के मामले सामने आ रहे है। उक्त बातें इनेलो विधायक ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही।

इनेलो विधायक नसीम अहमद ने कहा कि गांव से कोई भी आदमी अपने सरकारी काम व निजी काम को करने के लिए बाईक लेकर बैंक में आता है और बैंक के बाहर बाइक को खड़ा कर बैंक में अपने काम को करता है और बाहर आने पर बाइक गायब पाता है। जबकि पुलिस के नाम पर दो होम गार्ड वहां पर बैठे बीडी फूंकते रहते है।


जो बाइक चोरी की घटना को लेकर अनभिज्ञ बन जाते हैं। बाइक चोरों के हौसले बुलंद है कि फिरोजपुर झिरका सीआईए के दस गज की दूरी पर गुप्ता टाइप की दुकान पर से एक तिंगाव के ग्रामीण की बाइक को चोर लेकर रफू चक्कर हो जाते है। चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि विधायक के निवास पर काम के लिए आने वाले लोगों की बाइक को दिन दहाड़े ले जा रहे हैं। शनिवार दोपहर को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के मास्टर उमर मोहम्मद निवासी सूलेला की बाइक को चोर ले उड़े। पुलिस इतनी बाइकों की चोरी के बाद भी बाइक चोर गिरोह गैंग के किसी सदस्य को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। जबकि नगर के एक विद्यालय के कर्मचारी ने गत दो सप्ताह पहले बैंक के बाहर से एक कट्टा और एक चोरी की बाइक पुलिस को पकड़ की दी है। पुलिस उस मामले को लेकर भी चुप्पी साधे हुए है, जबकि अगर वो लूट बैंक के बाहर कामयाब हो जाती तो कर्मचारी से एक लाख 80 हजार की लूट होती लेकिन पुलिस अभी तक इस मामले पर दबाब मान रही है।

इनेलो विधायक नसीम अहमद का कहना है कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की बात करती है चौकी में हर काम करने के रूपए लेकर पुलिस कर्मचारी सरकार की नीतियों को पलीता लगा रहे है। विधायक ने कहा कि अगर पुलिस का रवैया यही रहा तो आगामी विधानसभा सत्र में इलाके में वाहन चोरी की घटनाओं का पूरा लेखा जोखा सरकार के समक्ष रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police is slack on bike theft incidents said MLA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police, slack, on bike theft, incidents, mla, mewat, firojpur jhirka, nuh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved