• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

ओवरलोड प्रति वाहनों से दो हजार रुपए वसूलते थे आरटीओ अफसर-कर्मचारी

Overloaded vehicles were charged Rs two thousand rupees from RTO officers and employees - Nuh News in Hindi

नूंह। सीएम फ़्लाइंग की टीम ने नूंह आरटीओ कार्यालय में चल रहे गबन को गहन जांच पड़ताल के बाद पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। टीम ने वाहनों के चालान की बुकों में यह गड़बड़ी खोजी है। सीएम फ़्लाइंग की शिकायत पर नूंह पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत देर रात मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आधा दर्जन चालान बुकों को कब्जे में लिया है। आरटीओ के अधिकारी और कर्मचारी मेवात में ओवरलोड वाहनों से प्रति वाहन दो हजार वसूलते थे।
सीएम फ़्लाइंग के डीएसपी जितेंद्र गहलावत की अगुवाई में टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरटीओ दफ्तर नूंह में छापेमारी की। दिनभर रिकॉर्ड खंगालने के बाद सीएम फ़्लाइंग की टीम ने चालान बुक 11161 , 11163 , 11164 , 11187 , 11688 , 11689 , 11708 बुक में खामी पाई हैं। आरोप है कि मेवात में अधिकतर ओवरलोड वाहनों से 2000 रुपये प्रति माह वसूलते थे। जो वाहन मालिक 2000 रुपये प्रतिमाह इंट्री नहीं देता , उसके वाहन का चालान काट देते थे। हद तो तब हो गई , जब रिश्वत के बल पर चालान कटने के बाद पर्ची में कटिंग कर वजन कम दिखा देते थे। जो जुर्माना हरियाणा सरकार के खाते में जमा होना चाहिए था , उसे आपस में बांट देते थे। जब इस शिकायत पर गहराई से पड़ताल की गई तो विभाग की पोल खुल गई। कुल मिलाकर भ्र्ष्टाचार का अड्डा बन चुका आरटीओ दफ्तर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Overloaded vehicles were charged Rs two thousand rupees from RTO officers and employees
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, news, overloaded, vehicles, charged, two thousand, rupees, rto, officers, employees, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved