• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

जनहित में एक रक्तदान शिविर का आयोजन

Organizing a Blood Donation Camp in Public Interest - Nuh News in Hindi

नूंह। गुरुवार को हरियाणा एनएचएम कर्मचारी संघ मेवात की ओर से जिला मेवात के अल आफिया अस्पताल में एन एच एम कर्मचारियो को लंबित पडी माँगो के समर्थन व डेंगू मलेरिया के सीज़न को ध्यान में रखते हुए जनहित में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
इस शिविर का शुभारंभ सिविल सर्जन डॉ श्री राम सिवाच व HCMS एसोसिएशन मेवात के महासचिव डॉ प्रवीण राज तंवर के द्वारा किया गया।।इस रक्तदान शिविर में मेवात के कर्मचारियों के अलावा मेवात के युवाओ व् सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया।तथा इसमें हमारी महिला कर्मचारियो का जोश भी काबिले तारीफ था।इसमें लगभग 170 यूनिट रक्त इकठ्ठा हुआ।यह रक्तदान शिविर संघ द्वारा हरियाणा के हर जिले में लगाया गया है।हरियाणा एन एच एम कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस लंबित पड़ी माँगो के प्रति सरकार का रवैया उदासीन है तथा इसी क्रम में पिछले साल हड़ताल भी की गई थी परंतु कोई हल नहीं निकला था।परन्तु फिर भी हमने रक्तदान जैसा सामाजिक कार्य किया है।

ये उम्मीद है कि सरकार हमारे इस कदम को ध्यान में रखते हुए हमारी माँगो पर अवश्य कार्रवाही करेगी और हमें हमारा हक़ देगी।अगर सरकार की तरफ स कर्मचारियों के प्रति कोई रवैया नहीं बदलता है तो अगले 15 दिन के अंदर राज्य स्तरीय बैठक में सभी की सहमति से किसी बड़े आंदोलन की घोषणा भी की जा सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Organizing a Blood Donation Camp in Public Interest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: organizing, blood, donation, camp, public interest, haryana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved