• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विदेशी पहलवान से पहली बार भिड़ेगा मेवात का शेर नासिर

mewat boy Nasir will fight for the first time from a foreign wrestler - Nuh News in Hindi

कासिम खान,नूंह। मेवात क्षेत्र के लाखों लोगों के चहेते पहलवान नासिर हुसैन को प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में एनसीआर पंजाब रॉयल्स टीम में शामिल कर पहलवान धर्मपाल राठी ने मेवातवासियों से किया अपना वादा पूरा कर दिया है । बीती देर रात दिल्ली के सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में लीग मैच के दौरान भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह, प्रो रेसलिंग लीग के संस्थापक व प्रोमोटर कार्तिकेय शर्मा, एनसीआर पंजाब रॉयल्स टीम के प्रधान पहलवान धर्मपाल राठी व सह मालिक महेश कुमार की मौजूदगी में 92 किलोग्राम भार वर्ग में नासिर हुसैन को प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में आगे के मैचों में पंजाब टीम की ओर से खेलाने का फैसला कर लिया ।

नासीर का पहला मैच 14 को, भिड़ेंगे विदेशी पहलवान से
पहलवान धर्मपाल राठी के अनुसार नासिर हुसैन आगामी 14 जनवरी को दिल्ली के सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले जाने वाले मैच में पंजाब टीम की ओर से 92 किलोग्राम भार वर्ग में वीर मराठा के विदेशी पहलवान जॉर्जी कितोव से भिड़ेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि नासिर हुसैन पंजाब टीम को जीत दिलाने में काबयाब होंगे और आगे उन्हें अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत की ओर से खेलने का मौका मिलेगा।


इधर नासिर हुसैन को प्रो रेसलिंग लीग सीजन-3 में एनसीआर पंजाब रॉयल्स टीम में शामिल किए जाने पर मेवात वासियों में खुशी की लहर दौर गई और सभी ने प्रो रेसलिंग लीग के असली दंगल में नासिर हुसैन के अच्छे प्रदर्शन की दुआएं मांगी। मालूम हो कि एनसीआर पंजाब रॉयल्स टीम के प्रधान पहलवान धर्मपाल राठी मेवात के तावड़ू से हैं और उन्होंने मेवात से सटे हथीन, पलवल जिला में आने वाले उटावड गांव में आयोजित दो दिवसीय विशाल दंगल में मेवात की जनता से यह वादा किया था कि वो नासिर हुसैन को प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 में खेलने का मौका देंगे और उन्होंने जनता से किया अपना वादा पूरा किया। इसके अलावा पटौदी के पहलवान जितेंद्र को भी 74 किलोग्राम भार वर्ग में पंजाब टीम में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि बीते साल उटावड़ गांव में आयोजित दंगल में धर्मपाल पहलवान ने अपने पहलवान साथियों के साथ मुख्यातिथि के रूप में भाग लिया था। नासिर हुसैन की उस समय की कुश्ती से प्रभावित होकर धर्मपाल पहलवान हुसैन को प्रो रेसलिंग लीग में खिलाने का भरोसा भारी भीड़ को दिलाया था। चंद माह बाद ही बसपा नेता धर्मपाल पहलवान ने अपने वायदे को निभाकर लोगों का दिल जितने का काम किया है। नासिर हुसैन की कुश्ती को अब देश ही दुनिया भर में लोग टीवी पर कुश्ती लड़ते देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-mewat boy Nasir will fight for the first time from a foreign wrestler
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mewat boy nasir hussain, nasir will fight for the first time from a foreign wrestler, pro wrestling league season -3, serifort sports complex of delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved