• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बसपा नेता के विरूद्व झूठा मुकदमा दर्ज होने से सर्वसमाज में पुलिस के प्रति रोष

False anger against police in Sarasamaj, due to a false case against BSP leader - Nuh News in Hindi

नूंह । बसपा नेता चौ. जावेद अहमद के विरूद्व मेवात पुलिस द्वारा दर्ज किए मुकदमे को लेकर बसपा नेता के समर्थकों व सर्व समाज के लोगो में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष व्याप्त है। पुलिस की इस कार्यशैली के विरोध में बुधवार को चौरासी सहित सोहना इलाके के सैंकड़ो लोगों ने बसपा नेता के कार्यालय पर एकत्रित होकर एक पंचायत का आयोजन किया।

पंचायत की अध्यक्षता पूर्व सरपंच हनीफ डालावास ने की। बसपा नेता के समर्थकों के आक्रोश व पंचायत के आयोजन तक पुलिस की सांसे फूली रहीं। नगर के विभिन्न चौक चोराहों पर पुलिस का कड़ा पहरा रहा। स्थानीय थाने में भी भारी पुलिस बल की तैनाती की गई। ताकि किसी भी अप्रिय घटना से निपटा जा सके। लेकिन पंचायत के शांति पूर्वक समापन्न के बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सां ली। हांलाकि इस पंचायत में बसपा नेता मौजूद नहीं थे।

हरीश नंदा पार्षद सोहना, मनोज बजरंगी व्यापारी नेता एवं सदस्य जिला परिषद, पूर्व सरपंच हमीद पूर्व सरपंच निसार ,तारिक हुसैन जिला पार्षद, इस्लाम नम्बरदार ,अल्ली नम्बरदार , दिवान पूर्व पार्षद, कृष्ण सहरावत पार्षद, जावेद उपाध्यक्ष खंड एवं पंचायत समीति, अब्बास बावला सहित विभिन्न वक्ताओं ने पंचायत को संबोधित करते हुए कहा की करीब तीन महीनें पहले गांव ग्वारका में वांछित अपराधी सहूद निवासी गांव बावला को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी गई थी। दबिश के दौरान पुलिस व अपराधियों के बीच भिंडत हो गई। इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराधियों सहित दो अन्य के विरूद्व तावडू थाने में मामला दर्ज है। लेकिन मेवात पुलिस ने अब बसपा नेता पर दबाव बनाने के लिए इस मामले में पुलिस पर हमला कराने की संल्पिता को लेकर उनके विरूद्व एक झूंठा मामला दर्ज किया है। जिसमे तनिक भी सच्चाई नहीं है।

पुलिस ने अपने पद का दुरूपयोग कर अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए यह सब किया है। जबकि अपराधी सहूद को बसपा नेता जावेद अहमद ने ही स्ंवय थाना ले जाकर पेश किया। वक्ताओं ने बताया की बसपा नेता हर समाज के दुख सुख में साथ रहते है। खरखड़ी निवासी मुनफेद उर्फ चोड़ा मर्डर मामले में आरोपी पुलिस कर्मचारियों के विरूद्व दर्ज मुकदमें को लेकर भी पुलिस बसपा नेता से नारज है। इसी रजिंश के तहत यह साजिश रची गई है। ऐसा कर पुलिस हमारे नेता की आवाज को दबाना चाहती है। ताकि पुलिस की नाकामियों व गुडांगर्दी के विरूद्व कोई आवाज बुलंद न करे।

बसपा प्रदेश प्रभारी नेतराम एडवोकेट का कहना है कि प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिये बसपा नेता जावेद अहमद के विरूद्ध मनघड़ंत कहानी बना कर उन्हें अवैध तौर पर फंसाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह यह मामला बसपा सुप्रिमो बहन मायावती के संज्ञान में लाएंगे और 3 जिलों के प्रभारी डा0 मेघराज को भी मामले से अवगत कराया जायेगा। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि उक्ता मामला शीघ्र ही निपटान नहीं किया तो बहुत शीघ्र ही समूचे मेवात क्षेत्र की महा पंचायत बुलाई जायेगी। उन के साथ सोहना विधान सभा के अध्यक्ष हर भगवान तंवर, सुशील जाटव गुरूग्राम जिला प्रभारी ,सुभाष सुनारी जिला अध्यक्ष मेवात ,रामवीर ,मनोज, गोरधन बोदिष्ट आदि उपस्थित थे।

बसपा नेता के अधिवक्ता का कहना है की 120 बी के तहत जो झूंठा मुकदमा बसपा नेता के विरूद्व दर्ज किया गया है। वह गेरजमानती मामला है। अगर बसपा नेता पंचायत में उपस्थित होते और पुलिस उन्हें गिरफतार करने का प्रयास करती तो कानून व्यवस्था बिगड़ सकती थी। इस लिए उन्होंने पंचायत से दूर रहना ही मुनासिब समझा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-False anger against police in Sarasamaj, due to a false case against BSP leader
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, nuh news, against police in sarasamaj, due to a false case, bsp leader, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved