• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फरार इनामी डकैत पुलिस के हत्थे चढा, देसी कट्टा बरामद

The absconding victim robbery police hand, police recovered - Nuh News in Hindi

नूंह। चार वर्ष पूर्व डकैती के मामले में वांछित आरोपी, 25 हजार का इनामी बदमाश को फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक की टीम ने अम्बेडकर चौक से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा। जिस पर हरियाणा, राजस्थान के विभिन्न थानों में दर्जन भर मुकदमें दर्ज है।

थाना प्रबंधक कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की 25 हजार रूपए का इनामी शातिर आरोपी उस्मान पुत्र इमामुदीन निवासी रीठठ जो पुलिस की आंखों में चार वर्ष से धूल झोक रहा है। जिसने चार वर्ष पूर्व पटौदी से एक खल के भरे ट्रक को अपने अन्य साथियों के साथ लूटा ओर सामान को बेच दिया था। जिसका मुकदमा न 212/13 पटौदी थाने में दर्ज है। इस मुकदमें पर डीजीपी ने शातिर आरोपी को पकड़ने के लिए 25 हजार रूपए के इनाम की घोषणा की हुई है। उस्मान शातिर आरोपी नगर के अम्बेडर चौक पर राजस्थान जाने की फिराक में है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाही करते हुए एएसआई जुगल किशोर, एचसी राकेश कुमार, राकेश कुमार, प्रदीप, प्रवीण, हरीओम के साथ दबिश दी और आरोपी को एक जिंदा कारतूस व देसी कट्टे के सहित धर दबोचा।
कहॉ कहॉ मुकदमें दर्ज है:
थाना प्रबंधक कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी उस्मान बहुत शातिर है। जिस पर नूहं, नगीना, महम, रोहतक, पटौदी, राजस्थान के विभिन्न जिलो में दर्जन भर मुकदमें लूटपाट, अपहरण, लडाई झगड़े, डकैती व गोली के दर्ज है।

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी
फिरोजपुर झिरका थाने में थानेदार कुलदीप सिंह के आगमन के बाद एक से बड़े एक आरोपी व मामले पुलिस हल कर रही है। 25 हजार के इनामी डकैत को पकडने के अलावा, दिल्ली के एक शोरूम से 91 चोरी किए हुए मोबाईल की गैंग, ओलेक्स पर झांसा देकर लूटपाट करने वाली गैंग , टटलूबाज गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हांसिल की है। पुलिस की इस कार्यशौली से जिले की पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के हौंसले पूरी तरह अपराध को समाप्त करने के लिए बुलंद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The absconding victim robbery police hand, police recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, news, nuh, news absconding victim robbery police hand, police recovered, crime news in hindi, crime news, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved