• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य जोरों पर, विधायक ने किया सड़क निर्माण कार्य का शुभारम्भ

Work on development work in Nilokhedi assembly segment  MLA inaugurated road construction work - Karnal News in Hindi

तरावड़ी/करनाल। नीलोखेडी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने गांव पडवाला से गांव रमाना रमानी तक जाने वाली 3.5 किलोमीटर सडक़ को चौड़ा करने तथा सडक़ को ऊंचा उठाने के कार्य का शुभारम्भ सौंकड़ा गांव के बुर्जुग सरदार रणजीत सिंह द्वारा नारियल तुड़वाकर करवाया। इस कार्य पर करीब 4 करोड 50 लाख रुपये का खर्च आएंगे और यह सडक़ आने वाले 6 महीने में बनकर तैयार हो जाएगी।

इस अवसर पर विधायक कबीरपंथी ने कहा कि सरकार सबका साथ-सबका विकास को लेकर आगे बढ़ रही है हरियाणा में चारों तरफ विकास कार्य चल रहे हैं मुख्यमंत्री द्वारा जो भी घोषणाएं अब तक की गई हैं सभी पर काम चल रहा है और लगभग आधे से ज्यादा पूरी होने के कगार पर है हरियाणा विकास की पटरी पर बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है आने वाले समय में हरियाणा का स्वर्णिम रूप देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि नीलोखेडी विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नही है। गांव पडवाला, रमाना और साथ लगते गांवों की यह बहुत पुरानी मांग थी जिसे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पास किया है, इस सडक़ के बनने से कई गांवों के लोगों को आने जाने में सुविधा मिलेगी।

विधायक ने कहा कि हल्के के चारों और सडक़ों पर काम चल रहा है और 10 से ज्यादा सडक़ें ऐसी है जो बनकर तैयार हो चुकी है। इस सडक़ को 18 फुट चौड़ा बनवाया जाएगा जिससे आवजाही में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Work on development work in Nilokhedi assembly segment MLA inaugurated road construction work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: work on development work in nilokhedi assembly, mla inaugurated road construction work, haryana goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved