• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता दरबार में किसी पार्टी व जाति को नहीं देखा जाता , जरूरतमंद की समस्याओं को सुना जाता है-ओएसडी

No party or caste is seen in the Janata Darbar, the needs of the needy are heard said OSD in karnal - Karnal News in Hindi

करनाल। ओएसडी अमरेन्द्र सिंह के जनता दरबार में मंगल चौंक की रहने वाली उर्मिला ने गुहार लगाई कि सर,हम गरीब है,एक दबंग व्यक्ति ने हमारी झुग्गी पर कब्जा कर लिया है और मेरे पति को भी गायब कर दिया,पुलिस में सूचना दी तो पुलिस ने गरीब प्रवासी समझकर कोई कार्यवाही नहीं की है। ओएसडी ने महिला की बात सुनकर तुरंत सदर थाना के प्रभारी से मामले की पूछताछ की और महिला को शीघ्र न्याय देने और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश भी की। जनता दरबार में हर व्यक्ति की समस्यां को गहनता से सुना जाता है,यहां किसी की पार्टी व जाति को नहीं देखा जाता,गरीब व्यक्ति की हर समस्या को गंभीरता से लेने के लिए ही यहां पर मुख्यमंत्री ने मुझे भेजा है।


शुक्रवार को ओएसडी ने कैम्प कार्यालय में जनता दरबार लगाया। दरबार में ओएसडी ने दर्जनों लोगों की शिकायतों को सुना,अधिक्तर शिकायतों का अधिकारियों के सहयोग से निराकरण भी किया। जनता दरबार में पुलिस संबंधी कईं शिकायतें आई,जिनमें सोहन लाल बत्तरा ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके रिश्तेदार दीपक छाबड़ा को किसी अज्ञात ने नहर में धक्का दे दिया है,अभी तक लाश ट्रेस नहीं हुई है। इस पर ओएसडी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए सदर थाना प्रभारी से मामले की जानकारी मांगी,थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस द्वारा लाश ट्रेस करने के लिए कार्यवाही की है,शीघ्र ही लाश मिलने की उम्मीद है,इसके बाद जांच करके दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


जनता दरबार में आए लोगों को ओएसडी ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार लोगों की समस्या सुनने के लिए मंगलवार व शुक्रवार को जनता दरबार लगाया जाता है। इस जनता दरबार में हर संभव कौशिश की जाती है कि लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण किया जाए। यदि समस्या या मांग मुख्यमंत्री स्तर की है तो उसे मुख्यमंत्री के सामने रखा जाता है ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत ना आए। जनता दरबार में किसी राजनैतिक द्वेष से कार्य नहीं किया जाता बल्कि आने वाले हर व्यक्ति को सम्मानपूर्वक तरीके से उसकी बात सुनी जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No party or caste is seen in the Janata Darbar, the needs of the needy are heard said OSD in karnal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no party or caste is seen in the janata darbar, needs of the needy are heard, osd statment in karnal, karnal latest news, janta darbaar, haryana goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved