• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

नई सडक़ का निर्माण कार्य शुरू करवाया

Construction of new roads started - Karnal News in Hindi

तरावड़ी/करनाल। तरावड़ी स्थित अंजनथली मोड़ पर बादशाही पुल से पखाना तक की नई सडक़ का निर्माण कार्य वीरवार को नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी द्वारा शुरू करवाया गया। इस मौके पर विधायक ने नारियल फोडक़र सडक़ का शिलान्यास किया।
कार्यक्रम में पहुँचने पर विधायक का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया । इस मौके पर विधायक ने कहा कि बादशाही पुल से पखाना तक की सडक़ का आज शिलान्यास कर निर्माण कार्य शुरू करवाया गया। इस सडक़ की लंबाई 3 किलोमीटर है जिस पर 1 करोड़ 80 लाख रुपये लागत आएगी।
विधायक ने बताया कि इस सडक़ के निर्माण से कई गांव जैसे नाडाना, शेखनपुर, बीड माजरा, पखाना, सौंकडा, अंजनथली, रामना, तरावड़ी शहर, सग्गा, संभाली को फायदा पहुंचेगा इन गांवों के लोगों को नीलोखेड़ी या आगे चंडीगढ़ की तरफ जाने के लिए तरावड़ी शहर से होकर नहीं गुजरना पड़ेगा, साथ ही बड़े वाहन जो नीलोखेड़ी या तरावड़ी मंडी में पहुँचते है उन्हें भी जाम की स्थिति से छुटकारा मिलेगा। इसके साथ ही विधायक ने बताया कि यह रास्ता 20 से ज्यादा गांवों के लिए बाईपास का काम करेगा और आने वाले दिनों में सीधा अंजनथली में बनने वाली बागबानी यूनिवर्सिटी से जुड़ेगा।
इसके मौके पर विधायक ने कहा कि नीलोखेड़ी विधानसभा में 200 किलोमीटर सडक़ों के नव-निर्माण को मंजूरी मिली है जिसके तहत 40 से अधिक सडक़ों पर निर्माण कार्य चल रहा है जो अधिकतर पूरी हो चुकी है । आज से पहले इन सडक़ों की कोई सुध लेने वाला नहीं था रायपुर से बड़सालु सडक़ जिसपर लोगों ने गुजरना भी बंद कर दिया था उसे भाजपा सरकार में 5 करोड़ की लागत से बनवाया गया। ऐसे ही तरावड़ी से अंजनथली, तरावडी से नाड़ाना, संभाली से निसिंग, निसिंग से गोंदर, निसिंग से डाचर आदि बड़ी सडक़ों पर काम चल रहा है। विधायक ने बताया कि आगामी दिनों में तरावड़ी में गंदे नाले की ड्रेन को कवर करने के निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा।

इस मौके पर चौधरी राम सिंह, पंकज गोयल, रामनिवास बंसल और हुक्म सिंह ने अपने विचार रखते हुए नई सडक़ के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल और विधायक भगवानदास कबीरपंथी जी के प्रति हल्कावासियों की तरफ से आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उपमंडल अधिकारी अमित कौशिक, कनिष्ठ अभियंता फूल सिंह, राजबीर कबीरपंथी, अमित जैन, पंकज गोयल, रामनिवास बंसल, हुकुम सिंह राणा, मलूक सिंह, मास्टर अमर सिंह, सतीश गुलाटी, देवेंद्र कामरा, चौधरी राम सिंह, अनुराग जैन, दीपक बंसल, दिनेश गर्ग, संजय राणा, महिपाल राणा, ईशम सिंह, सुरेश सरपंच, सुरेश सोहलों, अमरजीत गलिबखेड़ी, रवि संधू पखाना, नरेंद्र सिंह, गुरपाल सिंह, दिग्विजय, बलबीर भुखापुरी, रुपिंदर मिश्रा, नरेश शर्मा, बलबीर शर्मा, सेठी पांचाल, ओम प्रकाश मल्होत्रा, दिग्विजय झंझाडी , मायाराम आदि भाजपा नेता, गांवों के सरपंच व भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Construction of new roads started
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, news, karnal, construction, new, roads, started, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved