• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस और काला बाजारी एक सिक्के के दो पहलू - गुर्जर

Congress and black market two aspects of a coin - Gujjar - Karnal News in Hindi

करनाल । केन्द्रीय सामाजिक, न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश में इतने लम्बे समय तक राज करने वाली कांग्रेस सरकार ने सिर्फ किसानों के हितों के साथ खिलवाड़ किया है, जबकि किसानों की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा ठोस नीति बनाई गई है। केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों से देश का अन्नदाता खुशहाल हो रहा है और देश मजबूती की तरफ बढ़ रहा है। भाजपा की सरकार ही ऐसी सरकार है जो किसानों की सच्ची हितैषी है।
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर घरौंडा की अनाज मंडी में जिला भाजपा किसान मोर्चा की तरफ से आयोजित किसान जमावड़ा कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित कर रहे थे।
मंत्री गुर्जर ने कहा कि देश में आजादी के 68 वर्ष तक व प्रदेश में करीब 40 साल तक कांग्रेस की सरकार रही। इस कार्यकाल में कांग्रेस ने किसानों के हितों के साथ खिलवाड किया। किसानों की जमीन को सस्ते दामों पर बिल्डरों को बेचा, किसानों को उनकी फसल के खराबें के नाम पर केवल धोखा दिया। किसानों की जरूरतों की अनदेखी करके सस्ते बीज, खाद व कीटनाशक दवाईयों को मंहगे भाव में बेचा गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और काला बाजारी एक सिक्के के दो पहलू है। अफसोस होता है कि अब सरकार जाने के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किसानों के हितों के लिए किसान महापंचायत कार्यक्रम आयोजित कर रहे है जोकि किसानों के साथ बहुत बडा छलावा है, किसानों को ऐसे बहरूपियों से सचेत रहने की जरूरत है। किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2022 का लक्ष्य रखा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress and black market two aspects of a coin - Gujjar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: krishnpal gurjar, minister of state for social justice and empowerment, haryana news, karnal news, karnal hindi news, haryana election-2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved