• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोशल मीडिया और शिकायतों का निबटान करने में करनाल सबसे आगे

At the forefront of dealing with social media and grievances - Karnal News in Hindi

करनाल। सोशल मीडिया के माध्यम से कार्य करने में करनाल जिला को प्रदेश में प्रथम स्थान तथा सीएम विंडो की शिकायतों के निपटान में तीसरा स्थान हासिल करने पर मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव डा राकेश गुप्ता ने करनाल के उपायुक्त डा. आदित्य दहिया को बधाई दी और भविष्य में भी बेहतरीन कार्य करने की आशा जाहिर की।

डा. राकेश गुप्ता बुधवार को चंडीगढ़ से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी उपायुक्तों व संबंधित विभाग के अधिकारियों से पीसीपीएनडीटी/एनटीपी तथा पोक्सो एक्ट, सीएम विंडोंं सोशल मिडिया ग्रीवैंसिज ट्रैकर, आवारा पशु प्रबंधन, ऑनलाईन जमाबन्दी, खुले में शौच मुक्त ग्रामीण व अर्बन , सक्षम हरियाणा तथा ई-दिशा से सम्बन्धित सेवाओं की विस्तारपूर्वक समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने प्रदेश के बेहतरीन कार्य करने वाले अधिकारियों की सराहना की ,वहीं ऐसे अधिकारियों को नसीहत भी दी,जिनका काम संतोषजनक नहीं है।

अतिरिक्त प्रधान सचिव ने प्रदेश के अन्य अधिकारियों को कहा कि सोशल मिडिया ग्रीवैंसीज को निपटाने में करनाल जिला ने 95 प्रतिशत ओवरऑल स्कोर प्राप्त करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया है। वीसी में उपायुक्त ने समीक्षा करते हुए बताया कि सरल प्रोजेक्ट के तहत जिले की जनता को सेवाएं देने में 10 में से 9 अंक प्राप्त किये है। इतना ही नहीं ई-रजिस्ट्रेशन में भी करनाल जिला ने सराहनीय कार्य किया है तथा जमाबंदी को ऑनलाईन करने में प्रदेश में पांचवा स्थान प्राप्त किया है। इसके अतिरिक्त लिंगानुपात में सुधार लाने के लिए ग्राम स्तर पर ठोस कदम उठाए जा रहे है तथा सूचना तंत्र को भी मजबूत करने पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

इस मौके पर एसपी जे.एस.रंधावा,एडीसी निशांत कुमार यादव,एसडीएम घरौंडा मो.इमरान रजा,करनाल एसडीएम नरेन्द्र पाल मलिक,सीटीएम ईशा काम्बोज,सीएमओ डा. योगेश शर्मा,पीओआईसीडीएस रजनी पसरीजा, सीएम जीजीए शैलिजा सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-At the forefront of dealing with social media and grievances
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, karnal news, karnal leads, solving social media and grievances, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved