• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चालीस साल बाद मिलेगी कैथल के गांव जसवंती को सड़क, गांव में खुशी

Forty years later, Jaswanti village of Kaithal will be found on the road, joy in the village - Kaithal News in Hindi

कैथल। जिला के गांव जसवंती के लोगो में आज उस समय ख़ुशी की लहर दौड़ गई जब भाजपा के नेता राव सुरेंदर सिंह ने गांव के लोगो की चालीस साल पुरानी मांग गांव जसवंती से गांव कवारतन तक की लिंक सड़क की मांग को सरकार से मंजूर करवा कर सड़क का शिलान्यास किया।

भाजपा नेता राव सुरेंदर सिंह ने कहा कि गांव जसवंती के लोग पिछली सरकारों से लगभग चालीस साल से इस सड़क के निर्माण मांग कर रहे थे लेकिन किसी सरकार ने इसे पूरा नहीं किया था लेकिन भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगो की इस मांग को स्वीकार किया और सड़क का निर्माण कार्य भी शुरू करवा दिया। उन्होंने कहा कि गांव जसवंती से गांव कवारतन तक की इस तीन किलोमीटर लम्बी लिंक रोड पर एक करोड़ छह लाख रूपए खर्च होंगे और यह सड़क 45 दिन के रिकॉर्ड समय में बनकर तैयार हो जाएगी। नवनियुक्त मार्किट कमेटी कैथल के चेयरमैन राजपाल तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के नारे सबका साथ सब का विकास के तहत प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल पुरे हरियाणा के गावो और शहरो का तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि उसी कड़ी में गांव जसवंती के लोगो की चालीस साल पुरानी मांग को सरकार ने पूरा किया है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Forty years later, Jaswanti village of Kaithal will be found on the road, joy in the village
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: forty, years, later, jaswanti, village, kaithal, found on the road, joy in the village, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved