• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ममता ने किया पद्मावती का सपोर्ट तो सूरज पाल बोले- शूर्पणखा का हश्र ना भूले..

गुरुग्राम। पद्मावती विवाद को लेकर नेताओं के विवादस्पद बयान आ रहे हैं। हरियाणा के बीजेपी नेता सूरज पाल अम्मू ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार अम्मू के निशाने पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हैं। ममता बनर्जी द्वारा पद्मावती का समर्थन करने पर सूरज पाल ने ममता को कहा है कि वह शूर्पणखा का हश्र ना भूलें। ज्ञातव्य है कि एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने पद्मावती का समर्थन करते हुए कहा था कि वे पश्चिम बंगाल में पद्मावती को दिखाएंगी।

साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के स्वागत की भी बात कही थी। अब हरियाणा बीजेपी नेता सूरज पाल ने ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए रामायण का किस्सा याद दिला दिया। सूरज पाल ने कहा कि राक्षसी प्रवृत्ति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे शूर्पणखा थी। अम्मू ने कहा कि शूर्पणखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काट कर किया था, ममता जी इस बात को न भूलें।
अभिनेत्री दीपिका पर भी की आपत्तिजनक टिप्पणी:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padmavati Row: BJP Leader Suraj Pal Amu Threatens Mamta Banerjee With Shupranakha Like treatment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavati row, bjp leader suraj pal amu, mamta banerjee, suraj pal threatens mamta banerjee, shupranakha like treatment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved