• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रद्युम्न के पिता का दावा, मंत्री ने CBI जांच की मांग न करने के लिए कहा था

गुरुग्राम। रयान स्कूल में कक्षा-2 के छात्र की हत्या के मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सीबीआई जांच की घोषणा से एक दिन पहले हरियाणा के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने परिवार से सीबीआई जांच की मांग नहीं करने के लिए कहा था। बच्चे के पिता ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। पिता बरुण चंद्र ठाकुर ने कहा कि नरबीर सिंह 14 सितंबर को उनके घर गए थे और कड़े शब्दों में केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच की मांग का विरोध किया था। आठ सितंबर को रयान इंटरनेशल स्कूल में सात वर्षीय प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या हो गई थी।

पिता ने बताया कि पीडब्लूडी, वन और नगर विमानन मंत्री उनके सोहना रोड स्थित आवास मारुति कुंज पहुंचे थे और उनसे हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग न करने के लिए कहा था। ठाकुर ने मंत्री के हवाले से कहा, सीबीआई एक बड़े नाम के अलावा कुछ नहीं है। एजेंसी के पास पहले से ही बहुत काम है और वह एक साल या उससे अधिक समय से पहले जांच करने में सक्षम नहीं है। हरियाणा पुलिस सीबीआई से बेहतर एजेंसी है और वह अपनी जांच रपट तय समय में दाखिल कर देगी।

ठाकुर ने कहा, जब हमने कहा कि मामले में हम सीबीआई जांच चाहते हैं तो मंत्री ने तर्क दिया, क्या होगा अगर सीबीआई भी इस तथ्य के साथ आएगी कि स्कूल बस कंडक्टर अशोक कुमार बच्चे का उत्पीडऩ करने में नाकाम हो गया इस कारण उसने बच्चे को मार डाला। ठाकुर ने कहा कि मंत्री उस आदमी के साथ थे, जिसे वह जानते तक नहीं थे। उन्होंने कहा, उसके पहले मंत्री नौ सितंबर को प्रद्युम्न के दाह संस्कार के समय मौजूद थे और वह 10 सितंबर को दोबारा मिलने आए और अपनी संवेदनाएं व्यक्त की, लेकिन वह मुझसे मिले नहीं।

ठाकुर के दावे पर जब मंत्री से बात करनी चाही तो उनके निजी सचिव लक्ष्मीनारायण ने आईएएनएस को बताया, मंत्री चंडीगढ़ में हैं और उनसे बात करना संभव नहीं है। हरियाणा में भाजपा नेता सीबीआई द्वारा कक्षा-2 के छात्र की हत्या में उसी स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र को दोषी ठहराए जाने को लेकर विभाजित हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana minister told us not to demand CBI probe: Pradyumn father
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pradyuman murder case, pradyuman thakur, ryan international school, gurgaon police, cbi, haryana chief minister, manohar lal khattar, haryana cabinet minister, rao narbir singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved