• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

चंडीगढ़ छेड़छाड़ इफेक्ट! बीजेपी अध्यक्ष का फोटो शहर के पोस्टरों से गायब

गुरुग्राम। प्रदेश भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे को चंडीगढ़ में एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। उसके बाद से ही पार्टी प्रमुख की तस्वीरें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की आगामी गुरुग्राम यात्रा के पोस्टर और बैनर से गायब हैं। सडक़ परिवहन और राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री गडकरी 14 अगस्त को गुरुग्राम आ रहे हैं। वह शहर में 2,500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं के लिए नींव रखेंगे।

इसे लेकर लगाई गई तस्वीरों में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, जिनमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह, तीन विधायकों और जिला अध्यक्ष आदि की तस्वीरें प्रदर्शित की गईं, लेकिन बराला की फोटो पोस्टर में गायब है। भाजपा नेताओं ने बताया कि बराला के बेटे द्वारा पीछा करने की घटना के बाद पार्टी में दो गुट सक्रिय हैं। एक गुट को बराला के प्रदेशाध्यक्ष पद पर बने रहने की उम्मीद है, जबकि दूसरे गुट का मानना है कि बराला को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana BJP chief photo missing from city posters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana bjp chief, subhash barala, vikas barala, chandigarh stalking case, union minister nitin gadkari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved