• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

तीन प्रदेशों की पुलिस के मुँह पर पोती कालिख, युवती को गाड़ी में बंधक बना गुरुग्राम,दिल्ली,यूपी की सड़कों पर होता रहा गैंग रेप

गुरुग्राम। गुरुग्राम बनता जा रहा है अब रेप करने वालो का अड्डा। प्रतदिन अब एक न एक रेप का मामले सामने आ रहे है कही गैंग रेप तो कही गाड़ी के अंदर रेप, ऐसा ही गैंग रेप का मामला सामने आया है बीती रात बदमाशों ने गुरुग्राम में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे पीड़ित महिला को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के कासना में फेंक कर फरार हो गए। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को गुरुग्राम में अंजाम दिया और गैंगरेप की शिकार महिला को ग्रेटर नोएडा में स्विफ्ट कार से लाकर फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल पीड़ित लड़की को ग्रेटर नोएडा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हरियाणा के सोहना (गुरुग्राम) से इस महिला का अपहरण किया था।

आरोपी दिल्ली की सड़कों पर पूरी रात इस महिला के साथ गैंगरेप करते रहे और सुबह उसे ग्रेटर नोएडा की एडब्लूएचओ सोसाइटी के पास फेंक कर फरार हो गए। मंगलवार को सुबह पुलिस की सड़क किनारे बेसुध पड़ी इस महिला की सूचना मिली। उसे तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक, महिला गुरुग्राम के सोहना की रहने वाली है।

पीड़िता ने बताया कि सोमवार शाम तकरीबन 8:30 बजे वह सोहना इलाके में गई थी, तभी स्विफ्ट गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उसे गाड़ी में खींच लिया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी उसे ग्रेटर नोएडा इलाके में यथार्थ हॉस्पिटल से थोड़ी दूरी पर फेंक कर चले गए। महिला के मुताबिक स्विफ्ट गाड़ी में तीन लोग सवार थे। महिला की उम्र तकरीबन 35 साल है।

पुलिस का कहना है कि महिला ने जो घटनाक्रम बताया है उसकी जांच की जा रही है। गुरुग्राम पुलिस से भी संपर्क किया गया है। इस मामले में अभी कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Goth rap on the streets of Gurupuram, Delhi, UP, hostage in the car, granddaughter of three grandchildren on the face of Police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goth rap on the streets of gurupuram, delhi, up, hostage in the car, granddaughter of three grandchildren on the face of police, gurugram police, gurugram news, gurugram hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved