• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

महिला को अगवा कर रात भर कार में गैंगरेप किया, बाद में नोएडा में फैंका

Abandoned the woman and gangraped in the car overnight, later fanca in Noida - Gurugram News in Hindi

गुड़गांव। राजस्थान के भरतपुर से दस दिन पहले सोहना आई एक महिला को तीन लोगों ने अगवा कर उसके साथ कार में गैंग रेप किया। वारदात के बाद ये लोग महिला को रात को चलती कार से ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फैंक गए। मंगलवार सवेरे लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। उसके बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आऱोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सोहना की रहने वाली 35 साल की पीड़िता को तीन लोगों ने कार से सोमवार रात 8 बजे किडनैप किया। इसके बाद आरोपी, महिला को रातभर सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप किया। इसके बाद उसे कासना इलाके में लाकर फेंक दिया।
- मंगलवार की सुबह लोगों की नजर पीड़िता पर पड़ी और पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची यूपी पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज की है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद संबंधित कानूनी कार्रवाई कर पुलिस उसे सोहना ले गई।

क्या कहना है पुलिस का?
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला की मेडिकल जांच कराई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। वारदात हरियाणा के सोहना में हुई है, इसलिए लोकल पुलिस से कॉन्टैक्ट करके उसे जांच सौंपी जाएगी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। उनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abandoned the woman and gangraped in the car overnight, later fanca in Noida
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, hindi news, gurugram news, woman kidnapped gangrape, car night, in noida, crime news in hindi, crime news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved