• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इनेलो विधायक ने किया लालबत्ती हटाने का विरोध, फैसले को ढोंग बताया

INLD MLA has opposed the removal of red light, told judgment - Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद। पीएम मोदी की ओर से वीआईपी कल्चर खत्म करने के आदेश के बाद जहां प्रदेश में बीजेपी के मंत्रियो और विधायको मे गाडियों से बती को हटाने की होड लगी हुई है वहीं फतेहाबाद के इनेलो विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया ने बती हटाने के मामले मे पीएम और सीएम पर जमकर निशाना साधा हैं।

उन्होंने बीजेपी की इस मुहिम को ढोंग करार दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए कहा बीजेपी के लोग वीआईपी कल्चर खत्म करने की भ्रांति फैला रहे है। उन्होंने कहा कि बती को हटाने से कोई वीआईपी कल्चर खत्म नही होगां उन्होने कहा कि बीजेपी को चाहिए कि सरकार के मंत्रियो के आगे जो एस्कोर्ट चलती है उसे हटाया जाए, उनके गनमैनों को हटाया जाए। इससे सरकारी खर्चे में कमी आएगी।
उन्होने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी वीआईपी कल्चर खत्म करने के नाम पर लोगो को गुमराह कर रहे है। उन्होने कहा कि मोदी खुद दिन मे 3-3 बार करोडो के सूट बदलते है और लोगो को वीआईपी कल्चर खत्म करने की सलाह दे रहे है। उन्होने कहा कि बीजेपी के नेता बती उतारने की होड मे लगे है जब कि जनता की कोई सुनवाई नही हो रही है।

उन्होंने कहा कि पीएम, सीएम और मंत्री को बती कोई जरूरत नही है क्यों कि उनकी एक्सकोर्ट को देखकर उन्हे रास्ता मिल जाता है लेकिन विधायको को जनता के कामो से जब बाहर जाना पडता है तो बती नही होनें के कारण उन्हे बार बार अपना पहचान पत्र दिखाना पडेगा। विधायको को बती जनता मुहैया करवाती है उन्हें यह बती खैरात मे नही मिली। बीजेपी की सरकार ताना शाही का परिचय दे रही है। उन्होने कहा वह इस निर्णय का विरोध करते हैं

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-INLD MLA has opposed the removal of red light, told judgment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: inld, mla, opposed, removal, red light in fethabad, haryana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, fatehabad news, fatehabad news in hindi, real time fatehabad city news, real time news, fatehabad news khas khabar, fatehabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved