• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

एसपी बन कर झाड़ रहा था रौब, असलियत खुली तो लोगों ने किया ये काम

Being a fake SP, Rob was showing, people caught - Fatehabad News in Hindi

कैथल। पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो अपने आप को पुलिस का एसपी बताकर लोगों पर रौब मारता था। लोगों ने उसे तब पुलिस के हवाले किया, जब वह शहर के माता गेट स्थित शीतला माता मंदिर में पहले दर्शन के लिए पुजारी व अन्य श्रद्धालुओं पर धौंस दिखा रहा था। पुलिस ने उससे आइपीएस का फर्जी आई कार्ड, बैज और अशोक चिह्न, बैल्ट और वर्दी बरामद की है।
थाना शहर प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि उनके पास माता गेट से एक फोन आया। बताया गया कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति खुद को एसपी बताकर हंगामा कर रहा है। मौके पर जाकर देखा गया तो कुर्ता पायजामा पहने वह शख्स खुद को आइपीएस बता रहा था। उससे जब पूछताछ की गई तो उसे पूरे विश्वास के साथ करनाल का एसएसपी होने की बात कही। उसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया। तलाशी लेने पर उससे एसपी की यूनिफार्म और प्रयोग होने वाले सारा सामान बरामद हुआ है। इंस्पेक्टर अशोक ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान पंजाब के गुरदासपुर जिले के गांव घनिया बांगड़ निवासी महिंद्र पाल के रूप में हुई है। यही पता इसने आई कार्ड पर भी दिया है। पूछताछ में इसने एक मोबाइल नंबर दिया है, जो इसके गांव घनिया बांगड़ का है। फोन करने पर बताया गया कि वह इसके पड़ोसी का नंबर है और वह खुद भी इससे परेशान है। पड़ोसी ने बताया है कि आरोपी महिंद्र पाल का गांव में और कोई रिश्तेदार नहीं है। वह अकेला ही है। अक्सर उसकी इसी तरह की शिकायतें आती रहती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Being a fake SP, Rob was showing, people caught
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, hindi news, fake sp, rob was showing, people caught, crime news in hindi, crime news, fatehabad news, fatehabad news in hindi, real time fatehabad city news, real time news, fatehabad news khas khabar, fatehabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved