• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

चंडीगढ छेडछाड मामला: विकास बराला और आशीष दो दिन के रिमांड पर

Vikas and Ashish on remand for two days - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। गद्देदार पलंग और एसी में सोने वाले विकास बराला की रात करवटें बदलते गुजरी। रात भर उमस भरी गर्मी में मच्छरों के काटने से परेशान विकास और उसके दोस्त को रात भर नहीं आई। दोनों के चेहरे पर पछतावे के भाव थे। दोनों को वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें दो दिन के रिमांड पर दिया गया।

ढाबे से खाना लाकर दिया

पुलिस द्वारा सेक्टर-26 के बरसाती ढाबे से लाकर दोनों को खाना दिया गया। दोनों ने दाल-रोटी और गोभी की सब्जी खाई। उनको पीने के लिए दो बोतल पानी दिया गया। दोनों किसी से बात भी नहीं कर रहे थे। देर रात तक दोनों हवालात में करवटें बदलते रहे और नींद नहीं आई। पुलिस के अनुसार बुधवार शाम विकास बराला और आशीष कुमार का मेडिकल करवाने के बाद फिर से सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन में लाया गया। उनसे कुछ देर अधिकारियों ने बातचीत की और फिर दोनों को थाने के ग्राउंड फ्लोर पर बने हवालात में बंद कर दिया।

विकास और आशीष दोनों को एक ही लॉकअप में रखा गया है। काफी देर तक दोनों ने एक-दूसरे से भी बातचीत नहीं की, लेकिन बाद में दाेनों बात करते देखे गए। बिना पंखे की हवालात में आरोपी विकास और आशीष को सोने के लिए एक-एक कंबल दिया गया। काफी देर तक दोनों सोच में दिखे। जानकारी अनुसार विकास और आशीष से मिलने के लिए कोई भी रिश्तेदार भी नहीं आया।

दोनों आरोपियों का करवाया मेडिकल

विकास बराला व आशीष कुमार का चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल करवाया। मेडिकल बुधवार शाम 6.30 बजे के करीब हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस दोनों आरोपियों को अलग-अलग गाड़ी में लेकर गई। आरोपी विकास बराला को डीएसपी सतीश कुमार और एसएचओ जसपाल सिंह भुल्लर अपनी गाड़ी में साथ लेकर गए।

आशीष कुमार को अन्य पुलिस कर्मी गाड़ी में मेडिकल करवाने लेकर गए। दोनों आरोपियों को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस इनका रिमांड लेने का प्रयास करेगी ताकि पूरी घटना का सही रूप से आरोपियों से पता लगाया जा सके।

बराला ने कई बार की थी आइएएस पिता को कॉल

बराला ने पीडि़त लड़की के पिता आइएएस वीएस कुंडू को कई बार कई बार कॉल की थी लेकिन उन्होने कॉल पिक नहीं की। उनके मोबाइल में सुभाष बराला का मोबाइल नंबर सेव नहीं था लेकिन ट्रू कॉलर एप के जरिए उनको कॉल करने वाले का नाम पता चल गया। उनको पता लग गया कि सुभाष बराला उनको कॉल कर रहे हैं लेकिन वीएस कुंडू ने कॉल नही रिसीव की क्योंकि उनको पता था कि उनको बराला क्यों कॉल कर रहे हैं। खुद आइएएस इसकी पुष्टि कर चुके हैं कि ऐसा हुआ था।

मां को नहीं पता उसका बेटा हो गया गिरफ्तार

विकास बराला के साथ दूसरा आरोपी आशीष कुमार ओला भिवानी का रहने वाला है। उसके पिता की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। आशीष की मां मानसिक रोग से पीडि़त हैं। जिस कारण उसकी मां को नहीं पता कि उसका बेटा गिरफ्तार हो चुका है। उसे बताया गया है कि वह कहीं बाहर गया है। जल्द लौट आएगा।

आशीष बेच चुका है पांच एकड़ जमीन

बताया जा रहा है कि आशीष कुछ दिन पहले स्टॉक मार्केट में बड़ी रकम गंवा चुका है। इस कारण करीब पांच एकड़ जमीन तक बेचनी पड़ गई। आशीष हिसार के किसी कॉलेज से लॉ ग्रेजुएट है। वह नौकरी की तलाश में था, सरकारी नौकरी के लिए कई एग्जाम दे चुका था।

बेटे से फोन पर बात करते सुभाष बराला

विकास जब पुलिस के समक्ष पेश होेने जा रहा था उनके पिता हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष सुभाष बराला बार-बार उससे बातें करते देखे गए। बराला उस समय मीडिया से बातें कर रहे थे तो विकास का कई बार फोन आया। इसके बाद वह प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चले गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vikas and Ashish on remand for two days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, news, vikas, ashiesh, chandigarh, jail throughout the night, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved