• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वर्निका कुंडू छेड़खानी मामले में सुभाष बराला को मिली जमानत

Subhash Barala gets bail in Varnika Kundu flirting case - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी वर्निका कुंडू का पीछा करने और अपहरण करने के प्रयास के मामले में पांच महीने से जेल में बंद हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को गुरुवार को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई।
न्यायमूर्ति लीजा गिल की एकल पीठ ने विकास बराला और उसके दोस्त व सह आरोपी आशीष कुमार को जमानत दे दी।
निचली अदालत ने इससे पहले चार बार दोनों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। दोनों को 7 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। दोनों को भारतीय दंड संहिता की गैर-जमानती धाराओं में गिरफ्तार किया गया था।
हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वी.एस. कुंडू की बेटी वर्निका कुंडू(29) ने पुलिस को शिकायत की थी कि दोनों आरोपियों ने 4-5 अगस्त की रात को शराब पीने के बाद उनका पीछा किया, उनके साथ छेड़खानी और अपहरण करने की कोशिश की। आरोपियों ने अपनी कार से वर्निका की कार का चंडीगढ़ से पंचकुला आने के दौरान पीछा किया।
पेशे से डीजे वर्निका ने पुलिस को बताया था कि दोनों उनकी कार को रोकने और छेड़खानी की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उसने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन किया और दोनों आरोपी पकड़े गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Subhash Barala gets bail in Varnika Kundu flirting case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: subhash barala, varnika kunda, bjp leader, chandigarh, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved