• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अच्छे रिकार्ड वाले रिटायर्ड प्रोफेसर्स को फिर से नौकरी मिलेगी: राम बिलास

haryana education minister Rambilas says, Retired professors will get jobs again - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के उच्चतर शिक्षा विभाग में नियमित भर्ती होने तक अच्छे रिकार्ड वाले सेवानिवृत सहायक प्रोफेसरों को पुन: नौकरी पर रखा जाएगा। यह जानकारी आज यहां हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी।
उन्होंने कहा कि इस आशय का निर्णय आज हरियाणा की मंत्रीमंडल की बैठक में लिया गया। उन्होंने कहा कि जिन सेवानिवृत सहायक प्रोफेसरों का 80 प्रतिशत रिकार्ड अच्छा हैं और उनकी आयु 60 साल की नहीं हुई है तो उन्हें रिक्त स्थानों पर रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि इनकी नियुक्ति से एक्सटेंशन लैक्चररों की नियुक्ति पर कोई असर नहीं होगा।
एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि हरियाणा में ग्रुप सी व डी कर्मचारियों की भर्ती के दौरान साक्षात्कार समाप्त कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार के इस निर्णय से कर्मचारियों की नियुक्ति में पूरी तरह से पारदर्शिता आएगी। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि आज की मंत्रीमंडल की बैठक में सफाई कर्मचारी आयोग का गठन करने की भी मंजूरी दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-haryana education minister Rambilas says, Retired professors will get jobs again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, chandigarh news, haryana education minister rambilas says, retired professors, get jobs again in haryana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved