• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रेक डाउन होने पर भी किसानों को अतिरिक्त बिजली मिलेगी, आदेश जारी

Even after the break down, farmers will get extra electricity, orders issued - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के कृषि उपभोक्ताओं को बेहतर बिजली सुविधा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से बिजली निगमों ने ब्रेक डाउन होने की स्थिति में कंपनसेट करने का लिया गया है। इसके मद्देनजर उत्तर एवं दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधिकारियों ने आदेश जारी किए गए हैं।

यह जानकारी देते हुए निगम के प्रवक्ता ने आज बताया कि प्रदेश के सभी कृषि फीडरों पर 8 घंटे बिजली की आपूर्ति की जा रही है। कृषि क्षेत्र को प्राथमिकता देते हुए यह निर्णय लिया गया कि ऐसे सर्कल जहां पर नलकूपों को तीन चरणों में बिजली आपूर्ति की जाती है वहां ब्रेक डाउन होने की स्थिति में भी निगमों द्वारा किसानों को पूरे आठ घंटे के लिए बिजली उपलब्ध करवाई जाएगी। अन्य फीडरों पर कट लगाकर कृषि फीडरों की क्षति पूर्ति की जाएगी।

ऐसे करने से प्रदेश के सभी किसानों को बड़ी राहत मिलेगी। लगातार बिजली उपलब्ध होने से किसान खेतों की सिंचाई आसानी से करने में सक्षम होंगे। हरियाणा के बिजली वितरण निगम अपने उपभोक्ताओं को निरंतर एवं सुचारू रूप से बिजली उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Even after the break down, farmers will get extra electricity, orders issued
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, chandigarh news, even after the break down, farmers will get extra electricity, orders issued, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved