• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पानीपत और रोहतक में स्कूल स्थलों के लिए ई-नीलामी 28 को

E-auction for school sites in Panipat and Rohtak on February 28 - Chandigarh News in Hindi

चण्डीगढ़। हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम (एचएसआईआईडीसी) ने आईएमटी मानेसर, बावल, औद्योगिक सम्पदा पानीपत और रोहतक में स्कूल स्थलों की ई-नीलामी करने का निर्णय लिया है। ई-नीलामी 28 फरवरी,2018 को प्रात: 9 बजे शुरू होगी और सायं 3 बजे तक चलेगी।

निगम के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि आईएमटी मानेसर फेज-2 में 6075 वर्गमीटर प्रत्येक के स्थल-1 और 2, आईएमटी बावल, फेज-3 में 3078 वर्गमीटर, औद्योगिक सम्पदा, पानीपत में 12474 वर्गमीटर और आईएमटी रोहतक, फेज-3 में 6257 वर्गमीटर के स्थलों की नीलामी की जाएगी।

उन्होंने बताया कि स्थलों का आकार अंतरिम है तथा वास्तविक आकार निशानदेही के अनुसार या कब्जा लेते समय निर्धारित किया जाएगा। विशिष्टï स्थल की कुल लागत भी इसके अनुसार अलग हो सकती है। उन्होंने बताया कि एफएआर 100 से बढ़ाकर 150 प्रतिशत किया गया है और बढ़ी हुई एफएआर के लिए दरों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसलिए 150 प्रतिशत तक एफएआर का इस्तेमाल करने के मामले में सफल बोलीदाताओं को एचएसआईआईडीसी की मांग पर दरों के अनुपात में भुगतान करना होगा।

प्रवक्ता ने बताया कि यदि कोई आवेदक नेट बैंकिंग के माध्यम से धरोहर राशि जमा करवाना चाहता है तो वह ई-नीलामी शुरू होने से पहले जमा करवा सकता है। इच्छुक बोलीदाताओं को 26 फरवरी, 2018 को सायं 5:00 बजे तक या इससे पहले, ऑनलाइन भुगतान के माध्यम से धरोहर राशि या ई-सेवा शुल्क जमा करवाने के लिए पोर्टल haryanaeprocurement.gov.in पर साइनअप करके यूजर आईडी और पासवर्ड लेना होगा।

उन्होंने बताया कि विवरणिका तथा नीलामी की अन्य नियम व शर्तें वेबपोर्टल www.hsiidc.org.in तथा haryanaeprocurement.gov.in पर भी उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-E-auction for school sites in Panipat and Rohtak on February 28
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: e-auction for school sites, panipat and rohtak, haryana state industrial and infrastructure development corporation, hsiidc, e-auction february 28, 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved