• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राम रहीम का करीबी बोला-नेपाल भाग गई हनीप्रीत, विपश्यना भी लापता

चंडीगढ़। देश के सात राज्यों में हरियाणा पुलिस दुष्कर्म के आरोप में हरियाणा के एक जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसां की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश कर रही है। इसी बीच राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार किए गए डेरा से जुड़े प्रदीप ने पुछताछ में खुलासा किया है कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है। वहीं, डेरे की अध्यक्ष विपश्यना इंसां भी लापता बताई जा रही है। रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने के बावजूद भी पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लगा पाई थी।

हरियाणा, पंजाब, बिहार, दिल्ली, चंडीगढ़, हिमाचल और उत्तर प्रदेश की पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी करती रह गई। इतना ही नहीं हनीप्रीत की तलाश में भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी तेज की गई थी। हर आने-जाने वाली गाडिय़ों की तलाशी ली जा रही थी। कई जगह उसके पोस्टर लगाए जाने की भी खबर आई थी। लेकिन, प्रदीप ने बताया है कि वह कुछ दिन पहले यहां से नेपाल जा चुकी है। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से दुष्कर्म के दोषी राम रहीम को पुलिस हिरासत से भगाने की साजिश रची थी, हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो सकी। उसके खिलाफ देशद्राह का मुकदमा है।

उदयपुर से पकड़ा गया था प्रदीप

राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार किए गए डेरा से जुड़े प्रदीप गोयल ने किया है। कुछ दिन पहले पुलिस को प्रदीप के साथ हनीप्रीत की लोकेशन उदयपुर के एक मॉल में मिली थी। इसी के आधार पर पुलिस प्रदीप तक पहुंची। हरियाणा पुलिस और उदयपुर की स्पेशल टीम ने यहां सेक्टर-14 नाकोड़ा नगर में रहने वाले प्रदीप गोयल को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस उसे पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। पुलिस ने प्रदीप के पास से एक मोबाइल भी जब्त किया है जिसमें राम रहीम और हनीप्रीत से जुड़े कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पूछताछ में प्रदीप ने हनीप्रीत के नेपाल भाग जाने की जानकारी दी है।

विपश्यना इंसां भी लापता

हनीप्रीत के बाद अब उसके डेरे की अध्यक्ष विपश्यना इंसां भी लापता हो गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विपश्यना पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी और संभवत: इसी डर से वह अंडरग्राउंड हो गई है।

अब तक इन लोगों को पकड़ चुकी है पुलिस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dera official arrested from Rajasthan, says Honeypreet fled to Nepal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panchkula violence case, dera sacha sauda chief, gurmeet ram rahim, honeypreet insan, nepal, pradeep goyal insan, udaipur in rajasthan, vipassana insan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved