• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं, नेताओं से चुनावी मोड़ के लिए तैयार रहने का आह्वान किया

CM Manohar Lal calls on activists leaders to be ready for election - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ता, नेताओं से चुनावी मोड़ के लिए तैयार होने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि हमारे कामों से जरूरतमंद तक लाभ पहुंचने से जनता के बीच भरोसा बढ़ा है। हमें एक-एक नागरिक को यह विश्वास दिलाना है कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार काम क्षेत्रवाद, जातिवाद और भाई-भतीजावाद से ऊपर उठकर हो रहे हैं।


वीरवार को मुख्यमंत्री आवास पर गुरुग्राम, रेवाड़ी, सोनीपत एवं कैथल जिला के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्य सम्बोधन देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सवा तीन साल के शासन के दौरान पहली बार हमने प्रदेश का जातिवाद, क्षेत्रवाद, भाई-भतीजावाद की पुरानी परम्पराओं को छोडक़र विकास किया है। पूर्व में जिला विशेष के इर्द-गिर्द घूमने वाले सत्ता के पहिए को समान भाव से चलाने पर जोर दिया। मुख्यमंत्री के तौर पर मैंने हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम किए तथा जनभावना को आधार और उनकी मूलभूत आकांक्षाओं पर केंद्रित 3600 घोषणाएं की। इसमें 65 प्रतिशत पूरी कर ली गई हैं, जबकि बाकी पर होमवर्क किया जा रहा है, ताकि उन्हें भी पूरा किया जा सके। हरियाणा एक-हरियाणवीं एक के भाव का इससे बेहतर उदाहरण नहीं मिल सकता, जब हमने उस क्षेत्र में भी विकास की प्राथमिकता पर जोर दिया, जहां भाजपा का विधायक नहीं था।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चारों जिलों के नेताओं से आह्वान किया कि वह अपने क्षेत्र के लिए हर जरूरी मांग की उन्हें सूची बनाकर दें, जिसे वर्तमान शासन के कार्यकाल में प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जा सके। उन्होंने जनता के बीच रहने तथा उनकी भावना पर खरा उतरने वाले कामों को करने पर जोर दिया, ताकि पांच वर्ष बाद चुनावी परीक्षा में भाजपा प्रत्येक क्षेत्र की उम्मीदों को पूरा करने वाली पार्टी के तौर पर खड़ी हो और लगातार दूसरी बार जनसेवा करने का अधिकार प्राप्त करे।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान भ्रष्ट तंत्र पर चोट करते हुए व्यवस्था परिवर्तन का बीड़ा उठाया गया, इससे दलाली करके आम जनता का हक मारने वाले लोगों और उनके शुभचिंतक राजनीतिक दलों की हालत खराब हुई है और वो चिल्ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा सरकार ने विकास कार्य करवाते समय जनता के प्रति अपने दायित्व का निर्वहन किया है। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता अब संगठन को मजबूत करने तथा आम आदमी को उसके लाभ दायरे को बढ़ाने वाली योजना के प्रति जागरूक करें। इसका निश्चित तौर पर भाजपा को आगामी चुनाव में लाभ होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Manohar Lal calls on activists leaders to be ready for election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm manohar lal khattar, मनोहर लाल खट्‌टर, हरियाणा सीएम, cm calls on activists and leaders, cm said to be ready for election, लोकसभा चुनाव 2019, हरियाणा विधानसभा चुनाव, haryana assembly election, हरियाणा सरकार, haryana goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved