• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घटना हर समय होती है लेकिन हुड्डा अपने शासनकाल से करें तुलना- धनखड़

incident happens all the time but Hooda should be compared to his reign said op Dhankar - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने बेटियों पर बढ़ते जघन्य अपराधों पर अपराधियों की आलोचना करते हुए सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। साथ ही कहा कि अपराधी भी समाज का हिस्सा है। इसलिए इन्हें जागरूक करने के लिए समाज को आगे आना चाहिए। साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा के आरोपों पर पलटवार किया और कहा कि वो अपने समय से तुलना करें।

बता दें कि कृषि मंत्री ओ पी धनखड़ भिवानी में बजरंग बली कॉलोनी स्थित केशव धाम में आयोजित सूरजभान बगङिया जन्मशताब्दी समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस अवसर पर पर उन्होने सूरजभान बगङिया के साथ बिताए समय की याद ताजा करते हुए अपनी सरकार व विभाग की योजनाओं को गिनवाया। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में पंचायतें पढी लिखी बनी, किसानों को मुआवजा 11-11 हजार रुपये प्रति एकङ दिया गया, गोरक्षा व गोसंवर्धन कानून बनाया गया, हर गांव में मिनी सचिवालय बने।
इस दौरान बेटियों पर बढते जघन्य अपराधों के सवाल पर धनखङ ने अपराधियों की कङी निंदा की। उन्होने कहा कि सरकार ऐसे अपराधियों पर कङी कार्यवाई करेंगी, लेकिन अपराध करने वाला व कानून व्यवस्था बिगाङने वाले भी समाज का हिस्सा हैं। इसलिए इन्हे जागरूक करने के लिए समाज को भी आगे आना चाहिए। वहीं प्रदेश में कानून व्यवस्था ठाप होने व सरकार का नियंत्रण ना होने के पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि वो अपने शासनकाल से तुलना करें। धनखङ ने कहा कि घटनाएं हर समय होती हैं, लेकिन हमरी सरकार लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुरक्षा देने का काम कर रही है।
वहीं चुनावी साल में हुड्डा की रथ यात्रा व अशोक तंवर की साईकिल यात्रा पर कटाक्ष करते हुए धनखङ ने कहा कि विपक्ष के नाते कुछ करें तो अच्छा है। उन्होने एक बार फिर चुटकी लेते हुए हुड्डा की रथ यात्रा को भाजपा का ट्रेंड बताया और कहा कि हुड्डा के रथ यात्रा के कार्यक्रम भाजपा के कार्यक्रम लगते हैं। अच्छा होता हुड्डा अपनी यात्रा का नाम कुछ ओर रखते। साथ ही जेलों में गाय पालने की पहल पर धनखङ ने कहा कि समय के साथ गायों के साथ व्यवहार अच्छा नहीं हो रहा। इसलिए पूरे समाज को आगे आने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-incident happens all the time but Hooda should be compared to his reign said op Dhankar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: कृषि मंत्री ओपी धनखड़, हरियाणा सरकार, o p dhankar, incident, bhupender singh hooda, hooda should be compared with bjp goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved